ताज़ा खबर
 

Shaadi Mein Zaroor Aana Quick Review: प्यार में फेल हुए राजकुमार राव के बदले की कहानी है फिल्म

Shaadi Mein Zaroor Aana Movie Review: प्यार में धोखा खाए शख्स के बदला लेने की कहानी को दिखाती है फिल्म।

Shaadi Mein Zaroor Aana Review: प्यार में धोखा खाए शख्स की कहानी को दिखाती है फिल्म।

राजकुमार राव एक ऐसे एक्टर बन गए हैं जो अपनी बेहतरीन और उम्दा एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर को अब किसी तरह के परिचय की जरुरत नहीं है क्योंकि यह काम उनकी परफॉर्मेंस बखूबी कर देती है। इस फिल्म में फैंस एक्टर के रोमांटिक साइड को देखने के साथ ही उनके डांस मूव्स को देखेंगे। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के और लड़की है जिनकी बिना जान-पहचान के शादी हो रही होती है।

सत्येंद्र और आरती पहली मुलाकात में एक-दूसरे को पसंद कर लेते हैं। लेकिन एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने के लिए वो बाहर मिलते-जुलते हैं। इस बीच दोनों को प्यार होने लगता है। फिल्म में राजकुमार एकदम टिपिकल बॉलीवुड हिरो लग रहे हैं जो प्यार को बढ़ाने के लिए झूठी कॉफी तक पीता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बारात कृति के घर पहुंच जाती है और वो वहां नहीं होती हैं। फिर कुछ सालों बाद दोनों की मुलाकात होती है और हिरो एंग्री यंग मैन में बदल जाता है जो अपने साथ हुए गलत का बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ट्रेलर में राव कहते हैं- प्यार और जंग में सब जायज है। प्यार खत्म हो चुका है और अब लड़ाई शुरू होती है। क्या सत्येंद्र आरती को उसकी गलती के लिए माफ कर देगा? क्या दोनों फिर से एक-दूसरे से प्यार करने लगेंगे? यही है फिल्म की कहानी।

फिल्म का म्यूजिक काफी अच्छा है। इसमें पल्लो लटके गाने का रीमेक भी आपको देखने को मिलेगा। रत्ना सिन्हा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म में आपको राजकुमार का एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा जो पहले की फिल्म में नहीं दिखा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App