ताज़ा खबर
 

करण जौहर और कंगना रनौत के साथ ट्रैप्ड होने पर यह काम करेंगे राजकुमार राव, देखें वीडियो

जब राजकुमार से पूछा गया कि अगर उन्हें दापिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो वो क्या करेंगे। इसपर राजकुामर ने कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को बुला लेंगे।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 2:42 PM
राजकुमार राव और विक्रमादित्य मोटवानी ने दिए दिलचस्प जवाब। (Image Source: Youtube)

कंगना रनौत और उनके फिल्म निर्माता करण जौहर के ऊपर दिए गए भाई भतीजावाद वाले हालिया बयान की वजह से बॉलीवुड में एक युद्ध छिड़ा हुआ है। इस मामले पर काफी बातचीत हो चुकी है और कई सेलेब्स ने इसपर अपनी राय जाहिर की है। यह बात सभी को मालूम है कि राजकुमार ने फिल्म क्वीन में कंगना के साथ काम किया है। जब एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने उनसे इस बारे में पूछा कि क्या होगा अगर वो करण और कंगना के साथ एक नाव में फंस जाते हैं तो उन्होंने कहा- मैं एक दर्शक के तौर पर फन को देखूंगा। उन्होंने कहा कि दोनों ही काफी दिलचस्प लोग हैं। वहीं ट्रैप्ड के निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं दोनों के हाथों में एक एक हॉकी स्टिक दे दूंगा और फिर जो होगा उसे देखूंगा।

इसके अलावा जब राजकुमार से पूछा गया कि अगर उन्हें दापिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो वो क्या करेंगे। इसपर राजकुामर ने कहा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को बुला लेंगे और उम्मीद करेंगे कि वो उनके साथ होती। फिल्म सिमरन में एक बार फिर राव और कंगना की जोड़ी को फैंस देख सकते हैं।  बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजकुमार ने सेंसर बोर्ड को लेकर टिप्पणी की थी।

View this post on Instagram

#Trapped 3 days to go. 17th March.

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

अलीगढ़ और शाहिद जैसी फिल्मों को लेकर सेंसर के रवैये पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने कहा- यह बहुत बुरा है कि हमें इसकी आदत पड़ती जा रही है। लेकिन हमें इसकी आदत नहीं पड़नी चाहिए। प्रत्येक तीसरी फिल्म या कुछ को सेंसर या बैन कर दिया जा रहा है। यह समस्या सभी के साथ है। मैं खुद प्रत्येक फिल्म को सर्टिफिकेट दिए जाने और फिर इसे सेंसर किए जाने पर कड़ाई से यकीन करता हूं। हमें क्या देखना है और क्या नहीं इसका फैसला करने के लिए हम पर्याप्त रूप से परिपक्व हैं। इंटरनेट मौजूद है, लोगों को जो देखना है वह देख लेंगे। मुझे नहीं लगता कि सिनेमा हमारे समाज को बाधित करता है।

मालूम हो कि राजकुमार राव जल्द ही उनकी अगली फिल्म ट्रैप्ड में नजर आएंगे। यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा है। विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ट्रैप्ड को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है 105 मिनट की यह फिल्म बिना इंटरवल के दिखाई जाएगी।

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X