ताज़ा खबर
 

सुपरस्टार अमिताभ, नसीरुद्दीन और राजकुमार राव नज़र आएंगे इस फिल्म में साथ

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ और राजकुमार एक नई फिल्म प्रोजेक्ट में साथ नज़र आ सकते हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी एक महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए नज़र आएंगे।

Author November 25, 2018 10:26 PM

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले राजकुमार राव अब उनके साथ लीड एक्टर के तौर पर काम कर सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ और राजकुमार एक नई फिल्म प्रोजेक्ट में साथ नज़र आ सकते हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह भी एक महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए नज़र आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को कबीर कौशिक डायरेक्ट कर सकते हैं। कबीर इससे पहले हम, तुम और गोस्ट और मैक्सिमम जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में भी अभी ज्यादा चीज़ें बाहर नहीं आईं हैं लेकिन माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल फ्लोर्स पर जा सकती है।

गौरतलब है कि राजकुमार राव ने अमिताभ बच्चन की फिल्म रन से अपने करियर की शुरूआत की थी। 2010 में आई इस फिल्म में राजकुमार ने न्यूज़ रीडर का एक छोटा सा रोल किया था। इस रोल के लिए राजकुमार को महज 3000 रूपए मिले थे। इसके बाद राजकुमार दिबाकर बनर्जी की फिल्म एलएसडी में रोल पाने में कामयाब रहे थे। 2013 में आई फिल्म शाहिद के बाद राजकुमार काफी चर्चा में आ गए थे और फिल्म न्यूटन के बाद उन्होंने अपने आपको स्थापित कर लिया था। इस साल रिलीज़ हुई राजकुमार राव की  फिल्म स्त्री 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रही है और बेहद कम बजट में बनी इस फिल्म ने कंटेंट बेस्ड सिनेमा को एक नया ट्रेंड और नई रफ्तार दी है।

वहीं अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज़ फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन के स्टारडम के चलते फिल्म ने पहले हफ्ते में 130 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था लेकिन खराब माउथ पब्लिसिटी होने के चलते फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में 10 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है। इसे बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक माना जा रहा था और इस फिल्म के बाद आमिर खान मसाला फिल्मों की जगह कंटेंट बेस्ड फिल्मों को पूरी तरह तरजीह देने जा रहे हैं। अमिताभ इसके अलावा एक और फिल्म में काम कर रहे हैं। ब्रहास्त्र नाम की इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारे नज़र आएंगे और इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X