ताज़ा खबर
 

जब अनुष्का शर्मा ने राजू हीरानी से पूछा था – ‘सर आपको मेरे बाल अच्छे नहीं लगते क्या ?’

हिरानी के मुताबिक, अनुष्का इस फिल्म में मेरे और अभिजात जोशी के रोल को प्ले कर रही हैं। दरअसल हम फिल्म में एक ऐसा कैरेक्टर भी चाहते थे जो असल मायनों में संजू की लाइफ की घटनाओं को एक न्यूट्रल तरीके से देख सके।

राजकुमार हीरानी अक्सर अनुष्का के बालों के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं।

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुगबुगाहटों का दौर जारी है। कुछ ही दिनों बाद रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है। जहां रणबीर कपूर के लुक्स और ट्रांसफॉर्मेशन फिल्म की यूएसपी है वहीं रणबीर के अलावा भी एक और किरदार ऐसा है, जिसके लुक्स को लेकर सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी चर्चा है। ये किरदार है अनुष्का शर्मा का। इस फिल्म में अनुष्का एक बायोग्राफर का रोल निभा रही हैं।

हिरानी के मुताबिक, अनुष्का इस फिल्म में मेरे और अभिजात जोशी के रोल को प्ले कर रही हैं। दरअसल हम फिल्म में एक ऐसा कैरेक्टर भी चाहते थे जो असल मायनों में संजू की लाइफ की घटनाओं को एक न्यूट्रल तरीके से देख सके। गौरतलब है कि पोस्टर और ट्रेलर के सामने आने के बाद अनुष्का का लुक काफी चर्चा में आ गया था। ये लुक इतना लोकप्रिय हुआ कि सोशल मीडिया पर लोग अनुष्का के बालों को लेकर मीम्स बनाने लगे। इससे पहले भी अपनी फिल्म पीके में राजकुमार हीरानी ने अनुष्का को एक अलग लुक दिया था। उस फिल्म में अनुष्का के बाल काफी शॉर्ट थे तो संजू में वे कर्ली बालों में नज़र आएंगी। राजकुमार आमतौर पर अनुष्का के बालों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करते हैं।

इससे पहले राजकुमार हिरानी की पिछली फिल्म में भी अनुष्का अलग हेयरस्टायल के साथ नज़र आईं थी।

राजू ने बताया कि इस फिल्म में अनुष्का एक बायोग्राफर का रोल निभा रही हैं जो लंदन में पली बढ़ी है। मैं उनके लिए एक ऐसा लुक चाहता था जिसमें वे एक लंदन में पली बढ़ी भारतीय लगे। मुझे हमेशा से ही अपने कैरेक्टर्स के लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करने में मज़ा आता है। मैं अपनी हर फिल्म में ऐसा करने की कोशिश करता हूं।  वहीं जब अनुष्का की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो हिरानी ने कहा – अनुष्का मेरे साथ मज़ाक किया करती थी। वो कहती थी, सर आपको मेरे बाल पसंद नहीं हैं, इसलिए आप मुझे हर फिल्म में विग पहनने को दे देते हो। हिरानी ने इस बात पर हंसते हुए कहा था – मुझे तो यही लगता है, अनुष्का इस लुक में काफी क्यूट लग रही हैं। ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App