ताज़ा खबर
 

Stree Box office collection day 12 : राजकुमार और श्रद्धा की फिल्म कर रही जबरदस्त कमाई, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

Stree Box Office Collection Day 12: फिल्म 'स्त्री' को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ये श्रद्धा कपूर की हालिया समय की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू सकती है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

Stree Box Office Collection Day 12: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप ने फिल्म से जुड़े लोगों के लिए फिल्म की उत्साहजनक कमाई पर बधाई ट्वीट भी किया था।  फिल्म लोगों को हंसाने और डराने में काफी हद तक सफल हुई है। स्त्री के कलेक्शन ने श्रद्धा की पिछली छह फिल्मों के कलेक्शन को भी पछाड़ दिया है।

स्त्री’ फिल्म को रिलीज के साथ ही फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से पॉज़िटिव प्रतिक्रिया मिल रही थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.83 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। शनिवार को फिल्म ने 10.87 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 14.57 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म ने बटोरे 9.70 करोड़ रुपए। मंगलवार को फिल्म ने कमाए 6.37 करोड़ रुपए। बुधवार को फिल्म ने कमाए 6.55 करोड़ रुपए। इसके अलावा फिल्म ने गुरूवार को 5.50 करोड़ और शुक्रवार को 4.39 करोड़ का बिजनेस किया। शनिवार को फिल्म ने 7.63 करोड़ की कमाई की। इसके अलावा फिल्म ने रविवार को 9.88 करोड़  और सोमवार को 3.31 करोड़ की कमाई की। फिल्म का टोटल कलेक्शन 85.6 करोड़ हो चुका है। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी 1500 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, ऐसे में ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म के 100 करोड़ के जादुई आंकड़े तक पहुंचने की संभावना है।

गौरतलब है कि श्रद्धा की फिल्म तीन पत्ती ने 6.77 करोड़, लव का एंड ने 5.88 करोड़, गोरी तेरे प्यार में फिल्म ने 16.32 करोड़, रॉक ऑन 2 ने 10.47, हसीना पार्कर ने 8.03 करोड़ और नवाबजादे ने 4.05 करोड़ की कमाई की थी। इन फिल्मों की कमाई को देखा जाए तो श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ का 2 दिन का कलेक्शन ही इन सभी पर भारी पड़ रहा था। गौरतलब है कि इस शुक्रवार रिलीज हुई हॉलीवुड की हॉरर फिल्म द नन के चलते भी स्त्री की कमाई पर फर्क पड़ा। द नन ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 8 करोड़ की कमाई की। द नन के साथ रिलीज हुई लैला मजनूं, गली गुलियां और पलटन ने खास प्रदर्शन नहीं किया और ये हॉलीवुड फिल्म बाकी तीनों फिल्म पर भारी पड़ी है और फिल्म ने स्त्री के कलेक्शन को भी प्रभावित किया है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App