मेगास्‍टार रजनीकांत को चेन्‍नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट में चढ़ने से रोका गया - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मेगास्‍टार रजनीकांत को चेन्‍नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट में चढ़ने से रोका गया

रजनीकांत 'काबली' फिल्‍म की शूटिंग के लिए मलेशिया जा रहे थे लेकिन पासपोर्ट लाना भूल गए।

उधर दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा- नरेंद्र मोदी जी नए भारत का जन्म हो गया है, जय हिंद।

मेगास्‍टार रजनीकांत को सोमवार को चेन्‍नई एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब स्थिति से दो चार होना पड़ा। रजनीकांत ‘काबली’ फिल्‍म की शूटिंग के लिए मलेशिया जा रहे थे लेकिन पासपोर्ट लाना भूल गए। इसके चलते उन्‍हें रोक दिया गया। हालांकि उनके असिस्‍टेंट ने समय न गंवाते हुए पासपोर्ट मंगा लिया। इसके चलते रजनीकांत ने बिना परेशानी के समय पर फ्लाइट पकड़ ली।

वे सुबह एयरपोर्ट पर पहुंचे और 11.47 बजे की फ्लाइट से मलेशिया के लिए रवाना हुए। रजनीकांत के अचानक से एयरपोर्ट पर रूकने से वहां पर उनके फैंस इकट्ठे हो गए। कई प्रशंसकों ने रजनीकांत की फोटो क्लिक की और सोशल मीडिया पर शेयर भी की। इस दौरान रजनीकांत ने मीडिया से बात की और पद्म विभूषण के लिए सरकार को धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने बताया कि कबाली की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है।
काबली का निर्देशन रंजीत कर रहे हैं और इसके मई में रीलीज होने की संभावना है। इस फिल्‍म में रजनीकांत के साथ राधिका आप्‍टे, किशोर, कलैयारसन, धंसिका और दिनेश रवि भी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App