ताज़ा खबर
 

कम हो रहा सुपरस्‍टार रजनीकांत का ‘जलवा’, ‘काला’ को नहीं मिल रहा एक भी डिस्‍ट्रीब्‍यूटर

दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म 'काला' के तेलुगू संस्‍करण को डिस्‍ट्रीब्‍यूटर ही नहीं मिल रहे हैं। वितरक ज्‍यादा कीमत को बड़ी वजह बता रहे हैं। इसे 7 जून को रिलीज किया जाना है।

एक्टर रजनीकांत। (Photo Source: Instagram)

राजनीत‍ि में कदम रखने वाले दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार रजनीकांत की लोकप्रियता में अब धीरे-धीरे कमी आने लगी है। शायद यही वजह है कि उनकी फिल्‍म ‘काला’ के तेलुगू संस्‍करण को डिस्‍ट्रीब्‍यूटर ही नहीं मिल रहे हैं। रजनीकांत पूरे दक्षिण भारत में समान रूप से लोकप्रिय हैं। ‘डेक्‍कन क्रॉनिकल’ के अनुसार, ‘काला’ 7 जून को रिलीज होने वाली है, लेकिन तेलुगू भाषी क्षेत्रों में फिल्‍म को वितरक ही नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में रजनीकांत की दिक्‍कतें बढ़ गई हैं। सूत्रों ने बताया क‍ि हाल के वर्षों में यह पहला ऐसा मौका है, जब उनकी फिल्‍म में कोई भी डिस्‍ट्रीब्‍यूटर दिलचस्‍पी नहीं दिखा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगू राइट्स की कीमत बहुत ज्‍यादा होने के कारण इसे हासिल करने के लिए कोई भी व‍ितरक सामने नहीं आ रहा है। इससे पहले रजनीकांत की फिल्‍म ‘कबाली’ की कीमत भी बहुत ज्‍यादा थी, लेकिन फिल्‍म की मीडिया में लगातार चर्चा होने के कारण उस फिल्‍म को वितरक मिल गए थे। वितरक पहले तीन दिनों में ही लागत वसूलने में सफल रहे थे। ‘काला’ का निर्देशन रंजीत ने किया है, जबकि इसके निर्माता रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष हैं।

‘काला’ का ऑडियो 9 मई को चेन्‍नई के वाईएमसीए मैदान में एक समारोह के दौरान जारी किया जाएगा। बताया जा रहा है क‍ि रजनीकांत इस दौरान प्रशंसकों को भविष्‍य की राजनीतिक रूपरेखा के बारे में भी जानकारी देंगे। इस मौके पर फिल्‍म के गानों पर लाइव परफॉर्मेंस भी पेश किए जाएंगे। बता दें क‍ि रजनीकांत की आने वाली फिल्‍म की कहानी मुंबई के एक गैंगस्‍टर पर आधारित है। निर्देशक रंजीत ने खुद फिल्‍म की कहानी लिखी है। ‘कला’ को तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज करने की योजना है। रजनीकांत स्‍टारर इस फिल्‍म को पहले 27 अप्रैल को ही रिलीज करने की योजना थी, लेकिन विवाद के कारण यह संभव नहीं हो सका था। कावेरी जल विवाद का भी पूर्व निर्धारित रिलीज तिथि पर असर पड़ा था। बता दें क‍ि हाजी मस्‍तान के बेटे ने ‘काला’ के निर्माताओं को पत्र भेजकर अपने पिता को नकारात्‍मक भूमिका में न दिखाने की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद ऐसा करने पर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी थी। यह फिल्‍म तमिलनाडु से भागकर धारावी आए एक बच्‍चे के जीवन पर आधारित है जो बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन जाता है। रजनीकांत स्‍टारर इस फिल्‍म की कहानी अंडरवर्ल्‍ड डॉन टी. नडार पर आधारित होने की भी बात कही गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App