ताज़ा खबर
 

‘मैंने सोचा नहीं था कभी ऐसा होगा..’ गंभीर बीमारी से जूझ रहे साउथ एक्टर थावसी, ट्रीटमेंट के लिए सेलेब्स से मांगी मदद

साउथ एक्टर Thavasi का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बीमारी के बारे में बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

Rajinikanth South Film Actor, Cancer, Thavasi, South Actor Thavasi, Actor Thavasi suffering from serious illnessसाउथ के एक्टर Thavasi

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म Annaatthe में काम करने वाले कॉमेडियन एक्टर थावसी (Thavasi ) गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। एक्टर को कैंसर है। उनकी हालत इतनी खराब हो गई है कि इलाज के पैसे भी उनके पास नहीं बचे हैं। ऐसे में एक्टर Thavasi ने अपने को-स्टार्स और सेलेब्स के आगे हाथ फैलाए हैं। उन्होंने अपने साथी कलाकारों से मदद मांगी है कि वह उनकी इलाज कराने में मदद करें।

Thavasi का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बीमारी के बारे में बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। अपनी बीमारी की वजह से उनका वजन बहुत घट गया है, वीडियो में एक्टर बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं। वीडियो में Thavasi मदद के लिए दरख्वास करते हुए कहते हैं- ‘मैंने कई फिल्मों में काम किया है। साल 1993 में आई Kizhakku Cheemayile से लेकर रजनीकांत की फिल्म Annaatthe तक। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा होगा। मुझे ये बीमारी लगेगी। मैं अपने फिल्मी फैमिली मेंबर से मदद मांग रहा हूं कि मेरी इलाज के लिए मदद करो। ‘

इस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया पर लोग एक्टर के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कई लोग कहते दिखे-थावसी की ऐसी स्थिति से आभास होता है कि जूनियर आर्टिस्ट कैसे सरवाइव कर रहे हैं। तो कोई बोला- छोटे एक्टर एक बड़े ब्रेक की उम्मीद में अपना पूरा जीवन फिल्म सेट पर एक्स्ट्रा कलाकार के रूप में बिताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahmed Meeran (@ahmedmeeranoffl)


ऐसे में लोग बड़े बड़े सेलेब्स से एक्टर थावसी के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। बताते चलें थावसी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल बिता चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, साउथ एक्टर Sivakarthikeyan ने थावसी के मेडिकल बिल चुकाने का बिड़ा उठाया है। थावसी Sivakarthikeyan की हिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Anupama: रुपाली गांगुली का बेटा नहीं देखता ‘अनुपमा’ शो, जानिए वजह; एक्ट्रेस ने बताया था- बच्चे और पति के लिए नहीं वक्त!
2 ये साबित कर रहे कि राहुल बाबा कमाल के नेता हैं- राजदीप सरदेसाई बोले- सिब्बल का बयान कांग्रेस का आंतरिक मामला तो भड़के फिल्ममेकर
3 अर्नब देश की बात करता है तो उसे जेल भिजवाते हो बेशर्मों- Republic टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी; बोले- अब तुम्हारी बारी
यह पढ़ा क्या?
X