ताज़ा खबर
 

रजनीकांत ने भगवान राम को लेकर पेरियार पर साधा था निशाना, राजनैतिक विवाद के बाद कहा- ‘मैं माफी नहीं मांगूंगा’

पेरियार पर दिए बयान को लेकर रजनीकांत ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अब भी अपने बयान पर अडिग हैं और किसी के भी कहने से माफी नहीं मांगेगे। उनका कहना है पेरियार को लेकर उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा और न ही उन्हें अपने द्वारा कहीं बातों पर किसी तरह का पछतावा है।

rajnikanth, Rajinikanth, rajinikant news, rajinikant statment, rajinikant latest news, rajinikant movie, rajinikant political party, rajinikant controversy, Periyar, E V Ramasamy, V Ramasamy Periyar, madurai, rajinikanth, entertainmentपेरियार पर दिए बयान को लेकर बोले रजनीकांत, नहीं मांगूगा माफी, जो कहा सच कहा

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा दक्षिण में द्रविड़ आंदोलन के प्रणेता पेरियार पर दिए बयान से उठा विवाद अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को कई प्रो-तमिल ग्रुपों की ओर से रजनीकांत के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया गया था। अब रजनीकांत ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अब भी अपने बयान पर अडिग हैं और किसी के भी कहने से माफी नहीं मांगेंगे। उनका कहना है पेरियार को लेकर उन्होंने कुछ गलत नहीं कहा और न ही उन्हें अपने द्वारा कही बातों पर किसी तरह का पछतावा है। गौरतलब है रजनी ने पेरियार को लेकर कहा था कि वह लगातार हिंदू देवी-देवताओं के विरोध में बयानबाजी करते थे, लेकिन तब किसी ने कुछ नहीं कहा था।

बता दें कि 15 जनवरी को रजनी ने एक तमिल मैगजीन तुगलक को दिए इंटरव्यू में दावा किया था कि पेरियार ने 1971 में सलेम में एक रैली निकाली थी जिसमें भगवान राम और सीता की वस्त्रहीन तस्वीरों को लगाया गया था। रजनीकांत के बयान से आपत्ति जताते हुए द्रविदार विधुतलाई कझगम के सदस्‍यों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था। सुपरस्टार के इसी विवादित बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

रजनी के खिलाफ प्रो-तमिल ग्रुप थंथाई पेरियार द्रविड़ कझागम की ओर से प्रदर्शन जारी है और मंगलवार को ही सुपरस्टार के घर के बाहर प्रदर्शनकारियों के जुटने से पहले रजनीकांत ने अपने विरोधियों को जवाब दे दिया। हालांकि बीजेपी के नेता रजनी के समर्थन में आए हैं। बीजेपी के वरिष्ट नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि इस मसले पर मैं रजनीकांत के साथ हूं, 1971 की रैली के मसले पर राम-सीता को लेकर जो कहा गया उसपर मैं अभिनेता के साथ हूं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि अगर रजनीकांत कहेंगे तो वह इस मसले पर कोर्ट में भी उनका साथ देंगे। स्वामी की पोस्ट पर भी जहां कुछ लोग रजनी के खिलाफ अनाप-शनाप बातें लिख रहे हैं तो तमाम उनके समर्थन में उन्हें Hats off कर रहे हैं। प्रदर्शन को देखते हुए रजनीकांत के घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। स्थानीय पुलिस अधिकारी उनके घर के बाहर तैनात हैं और बैरिकेडिंग कर दी गई है। पेरियार को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ रजनीकांत पर केस भी दर्ज कराया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jhund Teaser Out: ‘झुंड में तो..’ अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ का टीजर देख मजाक उड़ा रहे फैंस, मिल रहे अजीबों-गरीब रिएक्शन
2 कश्मीर पर बनी ‘शिकारा’ का हो रहा बॉयकॉट, विधु विनोद चोपड़ा के इस बयान पर भड़के लोग
3 ‘Tanhaji ने रचा इतिहास’ जल-थल-वायु सेना के प्रमुख ने अजय देवगन के साथ देखी फिल्म, फैंस बोले-‘भयंकर हिट’
आज का राशिफल
X