ताज़ा खबर
 

दामाद धनुष और बेटी सौंदर्या की फिल्म वीआईपी-2 को किकस्टार्ट देने पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

फिल्म को रजनीकांत की बेटी सौंदर्या डायरेक्ट करेंगी और दामाद धनुष फिल्म में लीड रोल में होंगे। यह एक तमिल मसाला फिल्म है जिसका पहला भाग 2014 में रिलीज हुआ था।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 16:57 pm
फिल्म की पूरी क्रू के साथ सुपरस्टार रजनीकांत।

सुपरस्टार रजनीकांत धनुष की नई फिल्म वीआइपी -2 के मुहूर्त के मौके पर पहुंचे। तमिल और तेलुगु में एक साथ बनने वाली फिल्म वेलई इल्ला पट्टाधारी (वीआईपी-2) के सीक्वल के मुहूर्त का फर्स्ट क्लैप दिया रजनीकांत ने। ऐसा माना जाता है कि रजनी का नाम जिस फिल्म से जुड़ा जाता है वह हिट होकर ही रहती है। फिल्म को रजनीकांत की बेटी सौंदर्या डायरेक्ट करेंगी और दामाद धनुष फिल्म में लीड रोल में होंगे। यह एक तमिल मसाला फिल्म है जिसका पहला भाग 2014 में रिलीज हुआ था। सीक्वल की शूटिंग की शुरूआत के मौके पर रजनीकांत अपनी पत्नी लता के साथ यहां मौजूद थे। फिल्म को लेकर रजनीकांत ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट किया और टीम को ऑल द बेस्ट कहा।

गौरतलब है कि हाल ही में रजनीकांत का बर्थडे गुजरा है। हालांकि रजनी ने अपना बर्थडे तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु के शोक में नहीं मनाया और अपने फैन्स से भी रिक्वेस्ट की कि वे उनका बर्थडे नहीं सेलेब्रेट करें। हालांकि बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने ट्विटर पर रजनीकांत को बर्थडे विश किया। तमिल सेना के सुपरस्टार रजनीकांत के घायल होने की खबरें भी हाल ही में आईं। रजनीकांत अपनी अगली फिल्म 2.0 में नजर आएंगे। 400 करोड़ के बजट से बन रही यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी और इसे 2017 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार विलेन के रोल में होंगे और ऐमी जैक्सन फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी।