ताज़ा खबर
 

रजनीकांत की सेहत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी, सुपरस्टार को डॉक्टर ने दी ये सलाह

रजनीकांत की सेहत में सुधार को देखते हुए उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। उनकी सेहत और उम्र को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर ने उन्हें एक हफ्ते कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है।

rajnikanth, rajnikanth health update, rajnikanth health news in hindiरजनीकांत को अस्पताल से आज डिस्चार्ज कर दिया गया है (Photo- Twitter/Instagram Rajnikanth)

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल की तरफ से जारी किए गए एक हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, रजनीकांत की सेहत में सुधार हो रहा था जिस कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल ने बताया कि उन्हें कोई गंभीर समस्या नहीं है। रजनीकांत को डॉक्टर ने सलाह दी है कि वो पूर्णतः बेड रेस्ट में रहें।

अस्पताल की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया, ‘रजनीकांत को 25 दिसंबर को गंभीर हाई ब्लड प्रेशर और थकान के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें कड़ी चिकित्सा निगरानी में रखा गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही थी। अब उनका रक्तचाप स्थिर हो गया है और वो काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी बेहतर चिकित्सा स्थित के मद्देनजर आज अस्पताल से उन्हें छुट्टी दी जा रही है।’

बुलेटिन में आगे लिखा है, ‘पोस्ट ट्रांसप्लांट स्थिति, हाई ब्लड प्रेशर और उम्र को देखते हुए दवाइयों और आहार के अलावा निम्न सलाह दी गई है- बेहद कम शारीरिक गतिविधियों के साथ ब्लड प्रेशर की नियमित निगरानी और एक सप्ताह के लिए पूरी तरह से बेड रेस्ट। उन्हें किसी भी गतिविधि से बचने की सलाह दी जाती है जो कोविड के ख़तरे को बढ़ाती हो।’

 

रजनीकांत की तबीयत 25 दिसंबर को उस वक्त खराब होनी शुरू हुई थी जब वो अपनी फिल्म, ‘Annaatthe’ की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें ब्लड प्रेशर में उतार – चढ़ाव की दिक्कत हुई जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के जुबली हिल्स, अपोलो अस्पताल ले जाया गया। 70 वर्षीय अभिनेता अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

उनके बीमार होने से ठीक पहले 23 दिसंबर को फिल्म ‘Annaatthe’ के 8 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। फ़िल्म की शूटिंग कोविड के मामलों में कमी आने के बाद 14 दिसंबर को शुरू की गई थी। शूट हैदराबाद के रामोजी राव फिल्म स्टूडियो में चल रही थी। रूटीन टेस्ट के दौरान 8 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए। रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Next Stories
1 यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘पंडीजी के पहिले’ ; गाने में जबरदस्त डांस करती नजर आई हैं अंजना सिंह
2 इस साल रिलीज़ नहीं हो पाई सलमान खान की कोई फ़िल्म, सलमान बोले- अगर सबकुछ ठीक रहा तो अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी ‘राधे’,
3 क्या हम SSR को भूल गए? मुकेश खन्ना ने सुशांत केस की कवरेज न किए जाने पर चैनलों से पूछा- रिपब्लिक ने अच्छा कवरेज किया, लेकिन अब क्यों नहीं..
ये पढ़ा क्या?
X