ताज़ा खबर
 

Animal Welfare Board की ब्रांड एंबेसडर बनीं रजनीकांत की बेटी

सौंदर्या ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "मेरी शादी के बारे में हो रही बातें सही हैं। हम एक साल से भी ज्यादा वक्त से अलग रह रहे हैं और अब तलाक की बातें शुरू हो गई है।"

Soundarya Ashwin, rajinikanth, rajinikanth Soundarya Ashwin, Soundarya Ashwin rajinikanth, rajinikanth daughter Soundarya Ashwin, Soundarya Ashwin rajinikanth daughter, Soundarya Ashwin Animal welfare board chairman, Soundarya Ashwin chairman, Soundarya Ashwin latest news, Soundarya Ashwin latest udpates, rajinikanth latest news, rajinikanth latest updates, entertainment newsरजनीकांत की बेटी सौंदर्या अश्विन।

दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या अश्विन को एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर चुना गया है। AWBI के वाइस चेयरमैन एस. चिन्नी कृष्णा ने एक बयान में कहा- AWBI को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सौंदर्या रजनीकांत ने बोर्ड की को-ओप्टेड मेंबर बनने का न्यौता स्वीकर कर लिया है और साथ ही वह इसकी परफॉर्मिंग एनिमल सब कमेटी के सदस्य भी होंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि सौंदर्या AWBI की फिल्म फ्रेटेरिटी की भी एंबेसडर होंगी। उन्होंने कहा- वह उनके साथ यह तय करने के लिए काम करेंगी कि फिल्मों में क्रिएटिविटी प्रभावित न हो।

उधर रजनीकांत की दूसरी बेटी सौंदर्या ने साफ किया है कि बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार के साथ उनकी शादी अंतिम दौर में है, क्योंकि उनके साथ तलाक की बातें शुरू हो गई हैं। सौंदर्या ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “मेरी शादी के बारे में हो रही बातें सही हैं। हम एक साल से भी ज्यादा वक्त से अलग रह रहे हैं और अब तलाक की बातें शुरू हो गई है। मैं सभी से मेरे परिवार की निजता बनाए रखने के लिए निवेदन करती हूं।” उन्होंने यह बातें शुक्रवार को अपने ट्विटर पेज पर लिखी। बता दें कि 2010 में सौंदर्या के इंड्रस्ट्रियलिस्ट अश्विन से शादी हुई थी और उनका एक 1 साल का बेटा भी है। पेशे से एक ग्राफिक डिजाइनर सौंदर्या ‘बाबा’, ‘संदाकोजी’ और ‘शिवाजी’ तथा अन्य फिल्मों के लिए काम कर चुकी हैं। साथ ही वह ओचर पिक्चर प्रोडक्शन की फाउंडर हैं।

READ ALSO: डायरेक्टर बने धनुष की फिल्म में छोटे रोल में नजर आएंगे सुपर स्टार रजनीकांत

Next Stories
1 यदि आप एक महिला से उसकी ‘वर्जिनिटी’ पर सवाल पूछते हैं तो पुरुष से भी पूछिएः अमिताभ बच्चन
2 डेंगू की शिकार हुईं विद्या बालन, शाहिद कपूर समेत दूसरे पड़ोसी को मिला BMC का नोटिस
3 कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के 10,000 फ्री एंट्री टिकट जीतने का मौका, तरीका जानने के लिए क्लिक करें
यह पढ़ा क्या?
X