ताज़ा खबर
 

2.0 New Song: रजनीकांत और एआर रहमान की मैजिकल धुन ने मिलकर किया कमाल, सामने आया 2.0 का गाना ‘तू ही रे’

2.0 song: यूट्यूब पर आते ही रजनीकांत का ये गाना छा गया है। बिना किसी अनाउंस्मेंट के सरप्राइज के साथ फैन्स के सामने ये गाना प्रस्तुत हो गया है। इसके चलते रजनीकांत के चाहने वाले बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Author November 25, 2018 10:44 AM
साउथ सुपरस्टटार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का गाना रिलीज

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। लायका प्रोडक्शन और शंकर दोनों मिलकर इस फिल्म के जरिए अपनी बेस्ट क्रिएशन ला रहे हैं। फिल्म में रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भी हैं। अक्षय इस फिल्म में निगेटिव किरदार में हैं। हाल ही में इस फिल्म से एक गाना सामने आया है। फिल्म का गाना Endhira Logathu Sundariye दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

ऐसे में यूट्यूब पर आते ही गाना छा गया है। बिना किसी अनाउंस्मेंट के सरप्राइज के साथ फैन्स के सामने ये गाना प्रस्तुत हो गया है। इसके चलते रजनीकांत के चाहने वाले बेहद खुश नजर आ रहे हैं। हिंदी में इस गाने के बोल हैं, ‘तू ही रे’। दर्शकों को हिंदी और तमिल दोनों में ही ये गाना खूब भा रहा है। फिल्म 2.0 का गाना ‘तू ही रे’ इस वक्त 13वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं गाने को अब तक 3,303,336 व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा तमिल में इस गाने को 2,389,911 व्यूज मिल चुके हैं। यहां देखें रजनीकांत की फिल्म का गाना हिंदी में…

यहां देखें तमिल में रजनीकांत की फिल्म 2.0 का गाना…

इस गाने में रजनीकांत और एमी दोनों ही रोबोटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैँ। इस गाने में डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं।

गाने में आवाज अरमान मलिक और शाषा तिरुपति ने दी है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, यह गाना भारतीय सिनेमा में अभी तक का सबसे बड़ा ट्रैक है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X