ताज़ा खबर
 

Rajinikanth 2.0: जितने में बनती है फिल्म उतना है ‘2.0’ के इस गाने का बजट, जानकर रह जाएंगे हैरान…

Rajinikanth 2.0: इस फिल्म के गाने 'तू ही रे' पर कितना खर्च हुआ है यह जानते ही आप चौंक जाएंगे। फिल्म 2.0 का ये गाना करीब...

Author November 25, 2018 10:44 AM

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘2.0’ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म का बजट बहुत भारी है। खबर है फिल्म करीब 600 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म को भारतीय इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। वहीं फिल्म का एक गाना भी सामने आया है। हिंदी वर्जन में इस गाने के बोल हैं ‘तू ही रे’। हिंदी के अलावा गाना तमिल में भी रिलीज किया गया है- ‘एंथीरा लोगाथु सुंदरैया’।

इस फिल्म के गाने ‘तू ही रे’ पर कितना खर्च हुआ है यह जानते ही आप चौंक जाएंगे। फिल्म 2.0 का ये गाना करीब 20 करोड़ के बजट में बना है। इस गाने में रजनीकांत और एमी दोनों ही रोबोटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैँ। इस गाने में डांस मूव्स बहुत ही शानदार हैं। गाने में आवाज अरमान मलिक और शाषा तिरुपति ने दी है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, यह गाना भारतीय सिनेमा में अभी तक का सबसे बड़ा ट्रैक है।

फिल्म में सिर्फ एक ही गाना है। इस गाने के स्केल और बजट दोनों की बहुत ऊंचे स्तर के हैं। ऐसे में ये गाना यूनिक माना जा रहा है। इस गाने के कोरियोग्राफर बोस्को बताया कि 2.0 का ये गाना 3D में फिल्माया गया है।

बोस्को ने बताया, ‘ 2.0 के इस गाने को बनाते वक्त बहुत मजा आया। हमने इसे शूट करते हुए बहुत कुछ सीखा। इस गाने के मूव्स काफी ड्रमैटिक हैं। शंकर सर जानते थे कि वह क्या करना चाहते हैं। बस वैसे ही हुआ।

बताते चलें, इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार भी हैं। अक्षय इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X