ताज़ा खबर
 

दामाद अक्षय कुमार के लिए राजेश खन्ना ने कह डाली थी ये बात, बोले थे काका-‘ये सब मेरी बेटी को मत बताना? ‘

डिंपल और राजेश खन्ना ने साल 2000 में ट्विंकल खन्ना-अक्षय की शादी धूमधाम से कराई। ऐसे में राजेश खन्ना ने एक बार बताया था कि वह अपने दामाद के बारे में क्या सोचते हैं..

राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना (फोटो सोर्स– इंडियन एक्सप्रेस)

अपने जमाने में सुपरस्टार राजेश खन्ना का अनोखा जलवा था। लाखों लड़कियां राजेश खन्ना की दीवानी थीं। राजेश खन्ना को दौलत शौहरत प्यार सबकुछ हासिल हुआ। वहीं 90 के दशक में इंडस्ट्री में एक और एक्टर की एंट्री हुई- अक्षय कुमार। अक्षय कुमार को राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना बहुत पसंद आ गई थीं। ऐसे में अक्षय ने ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार किया और शादी के लिए प्रपोज कर डाला।

डिंपल और राजेश खन्ना ने साल 2000 में ट्विंकल खन्ना-अक्षय की शादी धूमधाम से कराई। ऐसे में राजेश खन्ना ने एक बार बताया था कि वह अपने दामाद के बारे में क्या सोचते हैं। एक इवेंट के दौरान राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार के लिए कहा था कि वह जब उनके सामने आते हैं तो काका को कॉम्प्लैक्स हो जाता है। उन्होंने ये भी कहा था कि अगर अक्षय कुमार राजेश खन्ना की जगह उनके एक गाने में उस जमाने में परफॉर्म करते तो लड़कियां गिर पड़तीं।

दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब राजेश खन्ना को खास अवॉर्ड से सम्मानित किया जाना था, तो वह अवॉर्ड अक्षय कुमार के हाथों से ससुर राजेश खन्ना को दिलवाया गया था। अक्षय कुमार और राजेश खन्ना जब स्टेज पर मिले तो काका ने कहा- इसके सामने क्या बोलूं? क्योंकि ये जब बोलने पर आता है तो बोलता ही जाता है। इसे देख कर मुझे कॉम्प्लैक्स सा हो जाता है। अक्षय के बेटे आरव को लेकर भी राजेश खन्ना ने एक बात कही थी।

काका ने आगे कहा था- मैंने कहा भाई कि ‘मेरे सपनों की रानी कब आएगी’ अगर ये गाता तो कैसा लगता? लड़कियां गिरजातीं-बेहोश हो जातीं। लेकिन ये सब चीजें मेरी बेटी को मत बताना। वो क्या है वो थोड़ा सा जल जाती है। और खुशबू कार्टर रोड़ तक आती है।

इसी इवेंट पर राजेश खन्ना के दामाद और सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने ससुर के सामने कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे सुन पहले तो वहां मौजूद सब लोगों के कान खड़े हो गए थे। लेकिन बाद में अक्षय कुमार ने लेजेंड राजेश खन्ना के लिए वह बातें कह डालीं जो उनके दिल में कब से थीं। अक्षय कुमार स्टेज पर थे वहीं राजेश खन्ना ऑडियंस की फ्रंट रो में बैठे एक्टर को देख रहे थे।

Next Stories
1 शाहरुख खान को जिस DDLJ ने बनाया सुपरस्टार, उसी को की थी चार बार रिजेक्ट; इसलिए नहीं करना चाहते थे रोमांटिक रोल
2 राहुल के ट्वीट से ही दुनिया चलती है? लाइव डिबेट में कांग्रेस नेता को ‘टिटिहरी’ कहने लगे संबित पात्रा
3 2022 में UP की जनता दो गुजरातियों को साबरमती आश्रम भेज देगी- PM मोदी और गृह मंत्री पर सपा नेता ने कसा तंज, मिले ऐसे जवाब
ये  पढ़ा क्या?
X