ताज़ा खबर
 

उनका फेंका रुमाल भी लोग उठा लेते थे- राजेश खन्ना की तारीफें करते नहीं थके मुकेश खन्ना, बताईं एक्टर से जुड़ी खास बातें

राजेश खन्ना को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह 'काका' की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Rajesh Khanna, Rajesh Khanna Newsराजेश खन्ना का फेंका रुमाल उठा लेती थीं लड़कियां (फोटो क्रेडिट- राजेश खन्ना फैनपेज इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म आखिरी खत से कदम रखने वाले राजेश खन्ना ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से जबरदस्त पहचान बनाई थी। उनके स्टाइल का हर कोई दीवाना था। राजेश खन्ना को हिंदी सिनेमा का ‘पहला सुपरस्टार’ भी माना जाता था। राजेश खन्ना को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह ‘काका’ की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। अपने वीडियो में मुकेश खन्ना ने यह भी बताया कि लोग उनका फेंका हुआ रुमाल तक उठा लेते थे।

मुकेश खन्ना के वीडियो में नजर आ रहा है कि मीडिया द्वारा उनसे राजेश खन्ना और किशोर कुमार को लेकर सवाल किया जाता है। इसके जवाब में मुकेश खन्ना ने कहा कि राजेश खन्ना का जब उत्थान हुआ, उस समय किशोर दा पीछे चले गए थे। लेकिन किशोर दा का कमबैक राजेश खन्ना के साथ हुआ।

मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में बताया कि वह राजेश खन्ना के काफी बड़े फैन हुआ करते थे और उनका स्टाइल अपनाने की कोशिश भी करते थे। इसके साथ ही मुकेश खन्ना ने बताया कि राजेश खन्ना का सॉन्ग ‘मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू’ उनका पसंदीदा गाना भी हुआ करता था।

मुकेश खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं राजेश खन्ना का गुरु कुर्ता पहना करता था। जब मैं एक्टर बनने जा रहा था तो मैंने उनकी फिल्म ‘आनंद’ और ‘इत्तेफाक’ फिल्म देखी। वह गुरु कुर्ता और पैंट पहना करते थे।” मुकेश खन्ना ने वीडियो में आगे कहा कि एक ही ऐसे सुपरहीरो हुए हैं, जिन्होंने कभी यह नहीं कहा कि मैं सुपरस्टार हूं।

मुकेश खन्ना ने राजेश खन्ना को याद करते हुए कहा, “उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि मैं बादशाह हूं या शहनशाह हूं। वह रुमाल भी फेंक देते थे तो लड़कियां तुरंत ही उठा लेती थीं। कहा जा सकता है कि वह असल मायने में सुपरस्टार थे।” राजेश खन्ना के लुक्स से हैरान हो गए थे अमिताभ बच्चन, कह बैठे थे ऐसी बात।

मुकेश खन्ना के अलावा सलमान खान ने भी राजेश खन्ना की तारीफें की थीं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि राजेश खन्ना से बड़ा सुपरस्टार कोई हो सकता है और उनके बाद कुमार गौरव। मैंने दोनों के ही स्टारडम को देखा है और मेरे स्टारडम की तुलना उनसे की जाए तो मैं उनका 10 प्रतिशत भी नहीं हूं।

Next Stories
1 भारत अभी जिंदा है… बधाई बंगाल- चुनाव में TMC को मिली बढ़त तो बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी, लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन
2 आर्थिक तंगी के कारण मेहमानों की खातिरदारी नहीं कर पाए थे राजेश खन्ना, हाथ जोड़कर मांगी थी माफी
3 ये बदबू बर्दाश्त नहीं कर सकता- डायरेक्टर के हेयर ऑयल को लेकर बोल पड़े थे राजकुमार, जानिये फिर क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X