ताज़ा खबर
 

राजेश खन्ना को बेहद पसंद आ गई थी एक लक्जरी कार, ‘आशीर्वाद’ तक आ पहुंची थी गाड़ी; लेकिन तभी खराब हो गया काका का मूड!

ऐसा कहा जाता है कि वो दौर ऐसा था जब राजेश खन्ना के सिर पर उनका स्टारडम चढ़कर बोल रहा था। काका उस वक्त इंडस्ट्री के टॉप रेटेड एक्टर थे, बॉलीवुड में हाई पेड एक्टर थे।..

सुपरस्टार राजेश खन्ना (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

सुपरस्टार राजेश खन्ना की लाइफ से जुड़े ढेरों किस्से हैं। राजेश खन्ना को लक्जरी गाड़ियों का बहुत शौक था। इसी से जुड़ा एक किस्सा है कि एक बार काका को एक गाड़ी बहुत जयादा पसंद आ गई थी। ऐसा कहा जाता है कि वो दौर ऐसा था जब राजेश खन्ना के सिर पर उनका स्टारडम चढ़कर बोल रहा था। काका उस वक्त इंडस्ट्री के टॉप रेटेड एक्टर थे, बॉलीवुड में हाई पेड एक्टर थे। पहले सुपरस्टार थे। शान और शौकत उनके साथ साथ चलती थी। ऐसे में राजेश खन्ना को पैसे को लेकर जरा भी परवाह नहीं हुआ करती थी।

जब राजेश खन्ना को वह लक्जरी कार पसंद आ गई तो उन्होंने उसे खरीदने का मन बना लिया। वह उसे देखने शो रूम भी नहीं गए। बल्कि सीधे अपने घर आशीर्वाद में गाड़ी मंगा ली। राजेश खन्ना उस वक्त के टॉप एक्टर थे और उनकी प्राइवसी का कंपनी ने बखूबी ख्याल रखा। स्पेशल ट्रीटमेंट के चलते चमचमाती लक्जरी गाड़ी राजेश खन्ना के बंगले पर आकर खड़ी हो गई।

राजेश खन्ना ने टेस्ट ड्राइव की। उन्हें गाड़ी के अपडेटेड फीचर्स बहुत पसंद आए। ऐसे में उन्होंने इस गाड़ी को खरीद लिया बुकिंग के बाद कंपनी से आया शख्स  जब वापस जाने लगा। तभी राजेश खन्ना के अंडर काम करने वाले प्रशांत कुमार राए ने उससे कहा कि थोड़ा डिस्काउंट तो दो।

इस बारे में राजेश खन्ना को भनक लग गई। जब सुपरस्टार के कानों में ये बात पड़ी तो वह अपने साथी पर भड़क गए। उन्होंने उसे डांट लगाते हुए कहा कि अगर कार खरीदनी है तो पूरी कीमत देकर खरीदो। वरना मत खरीदो। राजेश खन्ना कभी डिस्काउंट नहीं मांगत।

इसके अलावा राजेश खन्ना के बारे में तमाम बातें होती हैं लेकिन उनके व्यक्तित्व का एक पहलू जो लोगों को कम ही पता है, वो है उनका दरियादिल स्वभाव। लोगों की मदद को वो हमेशा आगे रहते थे। ऐसा ही एक किस्सा है जब राजेश खन्ना ने मशहूर कॉमेडियन जॉनी वॉकर की बेटी को ब्लैंक चेक देकर कहा था कि जो रकम चाहो वो भर लेना। 

Next Stories
1 फर्स्ट क्लास की जगह थर्ड क्लास में सफर कर मुंबई पहुंचे थे धर्मेंद्र; एक्टर को सता रहा था इस बात का डर; लेजेंड ने सुनाया किस्सा
2 सलमान खान संग लड़ाई में खुद का नाम घसीटे जाने पर भड़क गए थे गोविंदा, अब KRK ने ट्वीट कर दी ये सफाई
3 BJP प्रवक्ता ने किया चूड़ी-पेटीकोट का जिक्र तो बुरी तरह भड़क गईं रुबिका लियाकत, बोलीं- बदल लीजिये अपनी भाषा
ये पढ़ा क्या?
X