ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा राजेश खन्ना को भी पसंद करती थीं रीना रॉय, लगाती थीं काका के घर के चक्कर!

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी की खबरें जब अचानक आने लगीं तो इससे सबसे बड़ा झटका उनकी फीमेल फैन्स को लगा था।

राजेश खन्ना, रेखा और रीना रॉय (फोटो सोर्स- ट्विटर @FilmHistoryPic)

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा रीना रॉय का नाम शत्रुघ्न सिन्हा से जुड़ता रहा है। वहीं रीना रॉय को राजेश खन्ना भी बहुत पसंद थे। इतना ही नहीं रीना रॉय तो राजेश खन्ना के घर के चक्कर तक काटा करती थीं। इस बारे में रीना रॉय ने खुद बताया था।

रीना रॉय ने राजेश खन्ना को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था- ‘राजेश खन्ना बहुत अच्छे इंसान थे। वह लोगों की मदद करने पर विश्वास रखते थे। वह जिसकी मदद करते थे कभी जताते नहीं थे, शो ऑफ नहीं किया करते थे।’ रीना रॉय बताती हैं कि राजेश खन्ना जी ने बांद्रा से कार्टर रोड़ में शिफ्ट किया था। उन्होंने ‘आशीर्वाद’ बंगला लिया था। मैं भी वहां जाया करती थी सिर्फ राजेश खन्ना जी को देखने के लिए। मैं उस रोड़ पर चलती थी और उनके घर की तरफ झांकती थी कि एक बार झलक दिख जाए राजेश खन्ना की।’

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी की खबरें जब अचानक आने लगीं तो इससे सबसे बड़ा झटका उनकी फीमेल फैन्स को लगा था। एक्ट्रेस रीना रॉय बताती हैं कि ‘उस वक्त आलम ये था कि कुछ लड़कियां इतना बौखला गई थीं कि उन्होंने कुछ लड़कियों को मरते हुए देखा, कोई जलाने की कोशिश कर रही थी ऐसी तमाम तरह की चीजें हुई थीं। जो उनके घर का गेट होता था वहीं सुबह से लेकर रात तक लड़कियां बैठा करती थीं उनका इंतजार किया करती थीं। कार्टर रोड़ पर पुलिस स्टेशन बना ही इसलिए था, जो बिलकुल बाजू में है।’

जहां लाखों करोड़ों लड़कियां राजेश खन्ना की दीवानी थीं वहींं राजेश खन्ना ऋषि कपूर संग डिंपल के अफेयर की खबरों से परेशान थे। ऐसे में वह डिंपल को ऋषि के साथ शूटिंग करने ही नहीं दे रहे थे। उस वक्त डिंपल एक फिल्म में काम कर रही थीं- बॉबी। राज कपूर की इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही थीं। ऋषि कपूर उस फिल्म में डिंपल के अपोजिट लीड रोल में थे।

डिंपल राजेश की शादी की वजह से राज कपूर की फिल्म बॉबी अटक गई थी। हालांकि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की ये शादी महज 10 साल चली। वहीं साल 1984 में दोनों ने अलग रहना शुरू कर दिया। राजेश खन्ना और डिंपल रहते तो अलग अलग थे, लेकिन दोनों ने कभी एक दूसरे को तलाक नहीं दिया।

 

Next Stories
1 धर्मेंद्र कर रहे थे एडल्ट फ़िल्म, बेटे सनी देओल को पता चला तो डायरेक्टर को बुला लिया घर, जानिये फिर क्या हुआ था
2 कांग्रेस की दुर्गति हो गई- बोले अमिश देवगन तो पैनलिस्ट लेने लगे सोनिया-प्रियंका गांधी का नाम; देखें फिर क्या हुआ
3 ममता के सामने ढह चला मोदी का जादू- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी, डर-भय और धनबल हो गया बेअसर
ये पढ़ा क्या ?
X