scorecardresearch

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा से लड़ाई के बीच बोले सुष्मिता सेन के भाई राजीव- उसको सिम्पैथी चाहिए इसलिये…

राजीव सेन ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह चारू के साथ टच में हैं।

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा से लड़ाई के बीच बोले सुष्मिता सेन के भाई राजीव- उसको सिम्पैथी चाहिए इसलिये…
चारू असोपा और राजीव सेन (Photo: Instagram/rajeevsen9)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita sen) के भाई राजीव सेन(Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा(Charu Asopa) एक बार फिर अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में आ गए हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। जहां कुछ समय पहले चारू असोपा ने राजीव सेन पर मारपीट और हिंसा का आरोप लगाया था, वहीं राजीव सेन ने उनके आरोपों को खारिज कर दिया था।

इसके बाद राजीव ने करण मेहरा के साथ चारू का अफेयर होने की बात कही थी। वहीं करण मेहरा ने इस आरोप को बेसिर पैर का बताते हुए राजीव सेन को मानहानि का नोटिस भेजने की बात कही थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस राजीव(Rajeev Sen) का घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। इसी बीच राजीव सेन ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि वह अभी भी चारू के संपर्क में हैं।

मैं चारू से व्हाट्सएप पर बात करता हूं – राजीव सेन

राजीव सेन(Rajeev Sen) ने हाल ही में अपने यट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह दिल्ली में नजर आ रहे हैं। राजीव वीडियो के शुरूआत में बताते हैं कि वह गोवा में एक प्रॉपर्टी खरीद रहे हैं। इसके बाद वह अपने और चारू के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मैं अभी उसके साथ कॉन्टैक्ट में हूं। हमारी व्हाट्सएप पर बात होती है और मैं अपनी ओर से उसके साथ अच्छा व्यवहार करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं उसे हमेशा अहसास दिलाता हूं कि मैं उसके साथ ही हूं। भले ही हम एक ही शहर में एक घर में नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए यह जरूरी है कि जियाना अच्छे से रहे। उस पर कोई असर ना पड़े।

चारू को जो करना है करने दो- राजीव

राजीव सेन ने आगे कहा कि चारू को जो भी करना है करने दो और यही वह रास्ता है जो वह चाहती हैं। यही सब तो वह चाहती हैं। मैं बस उसे पॉजिटिव रहने में मदद करता हूं। उसे अपने दोस्तों को प्यार बांटने दो। अगर उसे उसको सिम्पैथी चाहिए, भर भर कर सिम्पैथी दो। उसे यह महसूस करने दें कि वह जीत रही है। वह खुश है और उसे यह महसूस करने दें कि दुनिया उसके लिए है। मैं लिए सब यह जरूरी है कि वह सही से रहे। अगर वह सही से रहेंगी और खुश रहेंगी तो जियाना खुश रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह मुंबई जाते ही अपनी बेटी से मिलेंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-11-2022 at 09:02:38 pm
अपडेट