scorecardresearch

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने पत्नी चारू असोपा पर लगाया पहली शादी छुपाने का आरोप

सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने पत्नी चारू पर अपनी पहली शादी को उनसे छुपाने का आरोप लगाया, जिसका चारू ने खंडन किया है।

rajeev sen, sushmita sen
राजीव सेन से तलाक चाहती है चारू असोपा( image: indian express)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajiv Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) का झगड़ा अब खुलकर सामने आ गया है। उनका रिश्ता टूटने की कगार कर पहुंच चुका है। हालांकि पिछले काफी वक्त से दोनों के झगड़े की खबरें आ रही थीं लेकिन हर बार चारु ने ही इन खबरों का खंडन किया था लेकिन इस बार उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में इस बारें में खुलकर बात की है।

चारू पर पहली शादी छुपाने का आरोप: सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन ने पत्नी चारू पर अपनी पहली शादी को उनसे छुपाने का आरोप लगाया। राजीव ने कहा, चारू के परिवार वालों को छोड़कर उसकी शादी के बारे में कोई नहीं जानता था। यह स्पष्ट रूप से हम सब से छिपाई गई थी। इस खबर ने मुझे काफी शॉक किया था। शादी के तीन साल तक मुझे कोई जानकारी नहीं थी। मैं जानता हूं कि यह उसका अतीत था, लेकिन कम से कम उसे मुझे बताना चाहिए था और मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता।

चारू के राजीव पर आरोप: क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ जैसे सीरियल्स में नज़र आईं चारू आसोपा ने एक इंटरव्यू में बताया कि सभी को पता है कि हमारी शादी में पिछले तीन साल से दिक्कतें बनी हुई है। शादी के बाद से ही लगातार प्रॉब्लम्स के बावजूद मैं उन्हें मौका देती रही। पहले अपने लिए और फिर अपनी बेटी जियाना के लिए। पर एक चांस देते-देते तीन साल कब निकल गए, मुझे कुछ पता ही नहीं चला। उनके साथ भरोसे का इश्यू है और मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। मैंने उन्हें एक सिम्पल सा नोटिस भेजा था कि हम सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो जाते हैं, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। मुझे अलग होना है, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि हमारी बेटी जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे को गालियां देते हुए देखे।

चारू ने साधा सुष्मिता पर निशाना: चारू ने कहा कि राजीव का परिवार बहन और मां केवल उन्हें ही सपोर्ट करता है, मैंने लगतार पैचअप करने की कोशिश की लेकिन मैं फेल हो गई। चारू ने आगे बताया कि राजीव ने उन पर झूठा इल्जाम लगाया है। मात्र 18 साल की उम्र में उनकी शादी बीकानेर में हुई थी लेकिन साल 2016 में ही मैं उस इंसान से अलग हो गई थी, ये बात सबको पता है। मैंने खुद उन्हें ये बात बताई थी और तब उन्होंने मुझे मूव ऑन करने के लिए बधाई भी दी थी लेकिन आज खुद को सही साबित करने के लिए वो कुछ भी कर रहे हैं इसलिए अब मैं इस शादी में नहीं रह सकती हूं और इसलिए मुझे तलाक चाहिए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट