scorecardresearch

रेवड़ी थोड़ी बांट रहे थे- CM योगी ने कांवड़ियों पर बरसाए फूल तो कॉमेडियन ने किया कटाक्ष, लोग भी करने लगे कमेंट

राजीव निगम के अलावा एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम यो

रेवड़ी थोड़ी बांट रहे थे- CM योगी ने कांवड़ियों पर बरसाए फूल तो कॉमेडियन ने किया कटाक्ष, लोग भी करने लगे कमेंट
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सावन के दूसरे सोमवार को कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रही। इस खबर को शेयर करते हुए कॉमेडियन राजीव निगम ने चुटकी ली है। उन्होंने ट्विटर लिखा,”अच्छा है फूल बरसा रहे हैं, कोई सरकारी पैसों का दुरपयोग थोड़ी कर रहे हैं। रेवड़ी थोड़ी बांट रहे हैं.. है न? ” इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए।

आर.पी. सिंह ने लिखा,”इससे बेरोजगारी कम होती है, ये सोच कर कि बब्बा जी फूल फेकेंगें सब रोजगार मांगने वाले युवक कावंड़ यात्रा मे निकल पड़ते हैं। अब ये कभी रोजगार नहीं मांगेगें।” बहुजन पत्रिका के ट्विटर हैंडल से लिखा,”काश इसी प्रकार शिक्षा और रोजगार को बढ़ावा दिया होता। कभी गरीबों और बेरोजगारों को हेलीकॉप्टर से देखा होता। धर्म जब कुर्सी पर बैठता है तो शिक्षा सड़कों पर भटकती है।”

आपको बता दें कि राजीव निगम के अलावा एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी द्वारा फूल बरसाने को लेकर तंज कसा था। उनका कहना था सरकार मजहबी भेदभाव करती है। उन्होंने इसे रेवड़ी कल्चर बताया था। ओवैसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर सीएम योगी पर टिप्पणी की थी।

ओवैसी ने कहा था कि हरिद्वार से लौट रहे कांवड़ियों का गाजियाबाद जिला पुलिस और प्रशासन द्वारा फूलों और राष्ट्रीय झंडे के साथ स्वागत किया जा रहा है। जो कांवड़िए घायल हुए उनके लोशन लगाया जा रहा है और हमारे लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। जिसपर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी पत्थर बरसाने वालों की बात करें।

गौरतलब है कि सीएम योगी ने न केवल हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए, बल्कि उन्होंने कांवड़ रूट का निरीक्षण भी किया। सीएम का हेलीकॉप्टर हरिद्वार हाइवे से मुजफ्फरनगर के रामपुर के ऊपर से गुजरा। जहां से सीएम ने रास्ते देखे और फिर उनका हेलीकॉप्टर मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा, औघड़नाथ मंदिर पर फूलों की वर्षा करते हुए एनसीआर की तरफ लौटा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.