ताज़ा खबर
 

‘लै फोटू लै..’ लाल लहंगा चोली पहन धाकड़ डांस कर रही राजस्थान की छोरी, जबरदस्त रिएक्शन के साथ मिले 260 million व्यूज

Rajasthani Gana, Rajasthani Lok Geet: एक धमाकेदार राजस्थानी गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर गाना इतना पॉपुलर हो गया है कि इसे अब तक 260 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Rajasthani Gana, Rajasthani Lok Geet, Rajsthani Song, Rajasthani Gana, Rajasthani Lok Geet,राजस्थानी सॉन्ग ‘लै फोटू लै’

Rajasthani Geet: इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और अलग अलग रीजन के गाने खूब देखे और सुने जा रहे हैं। इस बार एक धमाकेदार राजस्थानी गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूट्यूब पर गाना इतना पॉपुलर हो गया है कि इसे अब तक 260 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने का अपना ही अलग मूड है। इस गाने में डांसर भी अपनेजबरदस्त डांस के लिए काफी फेमस हो रही है। लाल रंग के घागरे और चोली में लड़की बहुत ही बोल्ड औऱ गजब अंदाज में ठुमके लगाती दिखती हैं। पर खास बात ये है कि ये गाना एक भक्ति गीत है जिसे थोड़ा और शाइनी टच दिया गया है। इस गाने को गूगल पर लोग खूब सर्च कर रहे हैं।

इस गाने का नाम है – ‘लै फोटू लै’। लड़की का डांस इस गाने की मेन लाइन पर और भी शानदार हो जाता है। इस गाने को अपनी आवाज दी है नीलू रंगीली ने। गाने में डांस कर रही लड़की गौरी नगौरी हैं और गौरी के साथ डांस में उनका साथ दे रहे हैं कुमार गौरव।

गाने में गौरी के डांस से लेकर पहनावे तक सब कुछ पसंद किया जा रहा है। एनर्जी से भरी गौरी गाने में कमाल के ठुमके लगाती दिख रही हैं। इस गाने को शादी पार्टियों में भी काफी बजाया जाता है।

गाने को देखकर लोग कमेंट में इस राजस्थानी गाने की काफी तारीफें कर रहे हैं। किसी ने कहा- गौरी क्या डांस कर रही हो, मजा आ गया। तो किसी ने कहा- राजस्थान का जबरदस्त गाना है भाई मजा आ गया।

एक यूजर ने कहा- मैं यूएस से हूं इस गाने को देख रहा हूं, मुझे ये आउटफिट बहुत सुन्दर लग रहा है। लवली। तो किसी ने कहा- गौरी क्या खाती हो, इतनी एनर्जी कहां से लाती हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sushant Singh Rajput Death Case: ‘मीटू कैंपेन के बहाने उन्हें बदनाम करने की साजिश..’ सुशांत सिंह की को-स्टार ने किया खुलासा, बताया इस वजह से भी थे डिप्रेशन में!
2 सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी से पुलिस ने 9 घंटे तक की पूछताछ, एक्टर की विसरा रिपोर्ट भी आई सामने
3 Sushant Singh Rajput के परिवार का आरोप, शेखर सुमन और संदीप सिंह ने राजनीतिक लाभ के लिए किया ‘सुशांत की आत्महत्या’ का इस्तेमाल