ताज़ा खबर
 

‘बन्ना फॉर्च्यूनर लायो’ राजस्थानी गाने ने मचाया धमाल, लाजवाब डांस को अब तक देख चुके हैं 20 मिलियन लोग

Rajasthani Pop Song, Rajasthani Lok Geet: अभी तक भोजपुरी और हरियाणवी गानों की धूम मची थी। इसके अलावा पंजाबी गाने भी खूब बजा करते थे। वहीं अब राजस्थानी गानों की भी बहार आ गई है।

Rajasthani Gana, Lok Geet, Rajasthani Hit Songs, Rajasthani Gana, Lok Geet,राजस्थानी गाना बन्ना फॉरचुनर लायो…

Rajasthani Lok Geet: इन दिनों एक से बढ़कर एक रीजनल गाने सामने आ रहे हैं। अभी तक भोजपुरी और हरियाणवी गानों की धूम मची थी। इसके अलावा पंजाबी गाने भी खूब बजा करते थे। वहीं अब राजस्थानी गानों की भी बहार आ गई है। यूट्यूब पर इन दिनों एक से बढ़कर एक राजस्थानी गाने सुनने और देखने को मिल रहे हैं।

इन राजस्थानी गानों की खासियत ये है कि गाने में जबरदस्त लोक नृत्य का भी तड़का लगाया गया है। वहीं गानों को नए तरह से पेश करने का तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसे रीजनल पॉप कहा जा रहा है। ऐसा ही एक राजस्थानी गाना इस वक्त काफी पॉपुलर हो गया है- ‘बन्नो फॉर्च्यूनर लायो’। गाने के असली बोल हैं- बन्नी थारो बन्नो दीवाना (गाड़ी फॉर्च्यूनर लायो)। इस गाने में डांसर्स जम कर नाच रही हैं।

डांसर्स के मूव्स देख कर हर कोई कह रहा है कि ये इतनी एनर्जी ला कहां से रही हैं। कमेंट बॉक्स पर इतनी तारीफ हो रही है जिनमें कई विदेशी लोग भी इस गाने को देख कर राजस्थानी पहनावे, गाने और डांस की तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।