ताज़ा खबर
 

निर्देशक राजामौली ने शुरू किया बाहुबली-3 पर काम, दो साल पहले ही ट्वीट में कर दिया था तीसरे पार्ट का जिक्र

बाहुबली 2 के अंत में डॉयलॉग है जिसमें कहा गया है, " अच्छा दादा क्या महेंद्र बाहुबली का बेटा भी राजा बनेगा, क्या मालूम शिव के मन में क्या चल रहा है।"

2000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है बाहुबली। (Image Source: Instagram)

बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के बाद फिल्म निर्देशक राजामौली ने अब बाहुबली 3 के बारे सीरियस होकर सोचना शुरु कर दिया है। बाहुबली 2 के अंत में डॉयलॉग है जिसमें कहा गया है, ” अच्छा दादा क्या महेंद्र बाहुबली का बेटा भी राजा बनेगा, क्या मालूम शिव के मन में क्या चल रहा है।” इस डॉयलॉग के बाद से ही बाहुबली 3 बनने के खबर मीडिया और दर्शको में चलने लगी है। हालांकि राजामौली ने कई बार घुमाफिराकर इस सवाल से बचते रहे हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने तीसरे पार्ट को लेकर काम शुरु कर दिया है। उनका एक पुराना ट्वीट में भी उन्होंने बाहुबली 3 बनाने की बात का जिक्र किया गया था। हालांकि अभी इस फिल्म की क्या रूपरेखा होगी इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है।

इस समय राजामौली अपने कुछ खास दोस्तों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन मीडिया के अनुसार बाहुबली 2 को मिली जबरदस्त सफलता के बाद उन्होंने प्रॉड्यूसर शोबू के साथ एक मीटिंग की है जिसमें उन्होंने बाहुबली 3 की संभावना पर बात की है। इसके बाद राजामौली के पिता के विजेंद्र प्रसाद को फिल्म की कहानी को और बढ़ाने की बात कही है। लेकिन हां बाहुबली 3 पर काम शुरु चुका है। इससे पहले साल 2015 में अपने कई ट्वीट्स के जरीए राजामौली ने साफ किया था कि बाहुबली 3 बनाने उनके प्लान में हैं। बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अब 1500 करोड़ रुपए कमाने के करीब है। फिल्म के प्रशंसक फिल्म का तीसरा पार्ट बनने की इच्छा पहले ही जाहिर कर चुके हैं।

बॉलीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App