ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे की शरण में पहुंचीं ‘अंगूरी भाभी’, MNS ने चेताया- शिल्पा शिंदे पर बैन लगा तो अपने अंदाज में करेंगे विरोध

भाबीजी घर पर हैं की प्रोड्यूसर से झगड़े में राज ठाकरे से मदद लेने पहुंची शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे भाभी जी घर पर हैं टीवी शो पर भाभी जी के किरदार में नजर आती थीं।

“भाबीजी घर पर हैं” की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने CINTAA और शो की प्रोड्यूसर बिनाफर कोहली के खिलाफ केस में राज ठाकरे की मदद मांगी है। शिल्पा ने गुरुवार को राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की फिल्म विंग महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना के अध्यक्ष अमिय के खोपकर साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान राज ठाकरे के चचेरे भाई जितेंद्र की पत्नी शालिनी भी वहां मौजूद रहीं। शालिनी ने CINTAA के खिलाफ झूठे आरोप लगाने की बात कहते हुए कहा कि शिल्पा अकेली थी जिन पर शो छोड़ने के आरोप लगे। उनके अलावा भी कई लोगों ने शो छोड़ा था लेकिन किसी भी एसोसिएशन ने उन पर सवाल नहीं उठाए।

शालिनी ने कहा कि किसी कलाकार से कोई उसका संवैधानिक हक छीन नहीं सकता। फेडरेशन द्वारा भेजा गया पत्र शिल्पा से यह अधिकार छीनता है। अमिय खोपकर ने भी कहा कि वह CINTAA को किसी भी हाल में कोई बेतुका आदेश जारी नहीं करने देंगे।

MNS फिल्म विंग ने इस मामले को मराठी बनाम गैर मराठी का मुद्दा बताते हुए कहा कि एक मराठी कलाकार को मराठी फिल्मों में काम करने से नहीं रोका जा सकता। विंग ने कहा कि यदि शिल्पा को अन्य सीरियलों में काम करने से रोका गया तो पार्टी अपने जाने-पहचाने अंदाज में इसका विरोध करेगी।

Read Also: ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी की बढ़ी मुश्‍क‍िलें, आर्टिस्‍ट्स असोसिएशन ने नोटिस जारी कर कहा-काम पर लौटो

शिल्पा ने इस मामले को राजनीतिक रंग देने से मना किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें MNS की फिल्म यूनिट विंग ने इस मामले को हल करने तथा कोई रास्ता निकालने के लिए बुलाया है। शिल्पा ने प्रोड्यूसर कोहली पर उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्या केवल एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मतलब यह है कि मैं सर से पांव तक किसी के द्वारा खरीद ली गई हूं?

उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर के साथ उनकी लड़ाई अब कानूनी हो गई है। अब CINTAA या और कोई एसोशिएसन उन्हें रोक नहीं सकती है। शिल्पा ने इस बात से इनकार किया कि उन्हें शो में रोल बढ़ाए जाने का ऑफर दिया गया था।

Read Also: अंगूरी भाभी ने बयां किया दर्द- सर्जरी के तीसरे ही दिन मुझे काम पर बुलाया, पगार भी नहीं बढ़ाई

shilpa shinde, shilpa shinde news, cintaa, shilpa shinde latest news, bhabhi ji ghar par hain, shilpa shinde bhabhi ji ghar par hain, shilpa shinde shows, cintaa, shilpa shinde cintaa, shilpa shinde tv shows, kapil sharma show, entertainment news, television news

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App