ताज़ा खबर
 

Raid Movie Box Office Collection Day 7: ‘रेड’ का ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी, इस हफ्ते में छू लेगी 100 करोड़ का आंकड़ा!

Raid Box Office Collection Day 7: अजय देवगन की एक्शन और संस्पेस से भरपूर फिल्म 'रेड' को फिल्म समीक्षकों की ओर से भी अच्छे कमेंट्स मिले थे। फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, फिल्म में इलियाना डिक्रूज ने अजय की पत्नी का किरदार निभाया है।
Author नई दिल्ली | March 23, 2018 15:38 pm
Raid Box Office Collection: यदि फिल्म की स्क्रीन्स की बात की जाए तो फिल्म पूरे भारत में 3400 स्क्रीन्स पर और ओवरसीज 369 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित की जा रही है।

Raid Box Office Collection Day 7: अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्मेंस कर रही है। फिल्म हालांकि धीमी शुरुआत की थी, लेकिन अब फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ ऊपर जा रहा है। फिल्म के बिजनेस के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनानिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ 4 लाख, शनिवार को 13 करोड़ 86 लाख, रविवार को 17 करोड़ 11 लाख, सोमवार को 6 करोड़ 26 लाख, मंगलवार को 5 करोड़ 76 लाख और बुधवार को 5 करोड़ 36 लाख रुपए की कमाई की है। गुरुवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा-4.66 करोड़ रुपए। इस हिसाब से भारत में फिल्म का टोटल कलेक्शन 63.05 करोड़ रुपए हो गया है। अनुमान के मुताबिक फिल्म इस हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी।

अजय देवगन की एक्शन और संस्पेस से भरपूर फिल्म ‘रेड’ को फिल्म समीक्षकों की ओर से भी अच्छे कमेंट्स मिले थे। फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं, फिल्म में इलियाना डिक्रूज ने अजय की पत्नी का किरदार निभाया है। इसके साथ ही अभिनेता सौरभ शुक्ला ताऊजी के किरदार में नजर आए हैं। अजय बॉलीवुड की कई फिल्मों में पुलिस का रोल अदा कर चुके हैं, हालांकि यह पहला मौका है जब अजय एक इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म रेड अजय की पहली फिल्मों ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ की तुलना में काफी अलग है।

यदि फिल्म की स्क्रीन्स की बात की जाए तो फिल्म पूरे भारत में 3400 स्क्रीन्स पर और ओवरसीज 369 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित की जा रही है। ओवर ऑल फिल्म की स्क्रीन्स की बात करें तो 3769 पर उतारा गया है। तरण आदर्श ने फिल्म को पांच में से चार स्टार देते हुए सुपर्ब बताया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App