ताज़ा खबर
 

Raid Box Office Collection 12: 80 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही अजय देवगन की फिल्म ‘RAID’

अजय देवगन की इस फिल्म को देश भर में 3400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। वहीं विदेशों में फिल्म को 369 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म में अजय देवगन के अलावा सौरभ शुक्ला और इलियाना डी’क्रूज भी हैं।

फिल्म RAID में अजय देवगन

Raid Movie Box Office Collection 12: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म ‘RAID’ ने 80 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। दर्शकों को अजय की ये फिल्म इतनी पसंद आई कि कलेक्शन के मामले में फिल्म दूसरे हफ्ते में भी मजबूती से खड़ी रही। इतना ही नहीं फिल्म के आगे रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ भी रिलीज हुई। बावजूद इसके रानी की फिल्म RAID को हिचकी नहीं दिला पाई। बता दें, अजय की फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई थी। वहीं रानी मुखर्जी की हिचकी 23 मार्च को रिलीज हुई है।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो दूसरे हफ्ते में फिल्म RAID ने शुक्रवार को 3.55 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 5.71 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल् ने 7.22 करोड़ रुपए की कमाई की और सोमवार को फिल्म ने 2.42 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 81.95 करोड़ रुपए हो गया है। अब इंतजार है कि फिल्म कब तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती है।

बता दें, अजय देवगन की इस फिल्म को देश भर में 3400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। वहीं विदेशों में फिल्म को 369 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। फिल्म में अजय देवगन के अलावा सौरभ शुक्ला और इलियाना डी’क्रूज भी हैं। अजय की फिल्म में हर कलाकार के अभिनय की तारीफें की जा रही हैं। दर्शकों को तो फिल्म पसंद आई ही। क्रिटिक्स ने भी फिल्म RAID की सराहना की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Hichki Box Office Collection Day 5: रानी की फिल्म को आई ‘हिचकी’ कलेक्शन की रफ्तार हुई कम, जानिए फिल्म का कुल बिजनेस
2 पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान बोलीं- बॉलीवुड कभी आना ही नहीं चाहती थी, फोकस हमेशा पाकिस्‍तान रहा
3 बॉडीगार्ड शेरा ने सलमान खान की महिला फैंस के बारे में कही ये बात
ये पढ़ा क्या?
X