ताज़ा खबर
 

Video: ‘राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बने’, जब दीपिका पादुकोण ने बताई थी मन की बात!

वीडियो में दीपिका एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी की बात करती हैं। राहुल गांधी को लेकर एक्ट्रेस करती हैं कि वह चाहती हैं कि राहुल गांधी देश के पीएम बनें।

Rahul Gandhi, Deepika Padukone, Congress, Rahul Gandhiबॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स मामले में आने के बाद से एक्ट्रेस इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दीपिका एक इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी की बात करती हैं। राहुल गांधी को लेकर एक्ट्रेस करती हैं कि वह चाहती हैं कि राहुल गांधी देश के पीएम बनें।

यह वीडियो साल 2010 का है। दूरदर्शन को इंटरव्यू देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि राहुल गांधी यूथ से अच्छे तरीके से कनेक्ट कर पाते हैं। जब दीपिका से पूछा गया था कि वो किस राजनेता से प्रभावित हैं तो उनका जवाब था, “मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं, लेकिन जो थोड़ा बहुत देखती हूं टीवी पर, राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो एक क्लासिक उदाहरण है। वो हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं और उम्मीद है कि एक दिन वे खुद प्रधानमंत्री बन जाएंगे।” दीपिका ने इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहती हैं कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बने।

उन्होंने आगे कहा था कि ‘राहुल गांधी युवाओं के साथ बहुत कनेक्ट होते हैं और उनकी सोच ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ फ्यूचरिस्टिक भी है, जो हमारे देश के लिए जरूरी है।’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं औऱ मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोग यह भी लिख रहे हैं कि इसी कारण यह सरकार उनके साथ सख़्ती बरत रही है।

दीपिका का यह वीडियो उस वक़्त भी खूब वायरल हुए था जब दीपिका हिंसा मामले में जेएनयू पहुंची थीं। उन्होंने जेएनयू में स्टूडेंट्स का समर्थन किया था और स्टूडेंट यूनियन की प्रेसिडेंट आइशी घोष से भी मुलाक़ात की थी।

बताते चलें इस वक्त दीपिका ड्रग्स मामले में काफी आलोचना झेल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शनिवार को एनसीबी की 6 घंटे की पूछताछ में दीपिका तीन बार रो पड़ी थीं, जिसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने उनसे इमोशनल कार्ड न खेलने की बात कही।

Next Stories
1 बिग बॉस 14: ‘बॉयकॉट करो, इस नेपोटिज्म ने..’ सलमान खान के शो में कुमार सानू के बेटे की एंट्री से तिलमिलाईं सोफिया हयात
2 ‘सारा, दीपिका और श्रद्धा को सुबह-सुबह उल्टा लटका दो’, ड्रग्स मामले में फंसी एक्ट्रेस को लेकर बोले बाबा राम देव
3 ‘मुंबई के पुलिस वाले गांजा बेचते सस्पेंड’- Republic टीवी पर फिसली शिवसेना नेता की जुबान तो संबित पात्रा ने दिया ऐसा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X