ताज़ा खबर
 

सत्तारूढ़ पार्टी अध्यक्ष के बारे में ऐसी भाषा? राहुल गांधी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- सिर्फ भारत में ही ऐसा शख्स…

रणवीर शौरी ने एक ट्वीट कर लिखा, एक सत्तारूढ़ पार्टी अध्यक्ष के लिए इस तरह की भाषा? जो उन्हें आइना दिखा रही है। सिर्फ भारत में ही यह संभव है कि...

Rahul Gandhi, Ranvir Shorey,Rahul Gandhi language,president of the ruling party, Bollywood actor Ranvir Shorey,कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस बयान पर घमासान मच गया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि आखिर नड्डा कौन हैं? दरअसल, एक दिन पहले राहुल गांधी एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान जब उनसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कृषि कानूनों पर कांग्रेस द्वारा किसानों को बरगलाने वाले बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो राहुल ने जवाब दिया कि नड्डा कौन हैं? और उन्हें जवाब क्यों दिया जाए? क्या वह मेरे प्रोफेसर हैं? मैं देश को जवाब दूंगा।”

राहुल गांधी के इस बयान पर सत्तारूढ़ बीजेपी के तमाम नेताओं ने तो पलटवार किया ही है। वहीं, बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने भी राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है और पूछा कि राहुल गांधी की ये किस तरह की भाषा है?

रणवीर शौरी ने एक ट्वीट कर लिखा, ‘एक सत्तारूढ़ पार्टी अध्यक्ष के लिए इस तरह की भाषा? जो उन्हें आइना दिखा रही है। सिर्फ भारत में ही यह संभव है कि ऐसा व्यक्ति अभी भी विपक्ष का चेहरा रह सकता है।’ राहुल गांधी के बयान पर बिफरे रणवीर शौरी के इस ट्वीट पर लोगों के भी रिएक्शन सामने आने लगे।

एक यूजर ने रणवीर को जवाब देते हुए लिखा-‘वो क्या है ना नानी के घर कोई मारता-पीटता नहीं तो बच्चे बदतमीज हो जाते हैं। अभी लौटे हैं, करने दो जो करना है। किसी संडे बताएंगे इन्हें, मन की बात होगी।’ संजय मिश्रा ने लिखा- इनकी बहन ने एक बार पूछा था स्मृति कौन हैं? ये शब्द गांधियों को डराने के लिए उनके पास वापस जरूर आएंगे। जब उनकी बारी आएगी।’

पावर ऑफ ट्रूथ नाम के अकाउंट से कमेंट आया- तुम्हारी इंडस्ट्री में आजकल तुम्हारे लिए भी यही बोला जाता है। कौन है ये रणवीर शौरी? ईएमआई के लिए क्या-क्या करना पड़ता है एक (करियर ठप पड़े) एक्टर को? एक यूजर ने लिखा- दुनिया की सबसे तेज़ी से डूबती पार्टी के पूर्व अध्यक्ष पूछ रहे हैं कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के अध्यक्ष @JPNadda कौन हैं ? प्रभु इनका ये अहंकार टूटने ना देना’।

बता दें कि इससे पहले जेपी नड्डा ने ट्वीट कर राहुल के लिए लिखा था, ‘‘राहुल गांधी, उनका परिवार और कांग्रेस कब चीन पर झूठ बोलना बंद करेंगे? क्या वह इस बात से इंकार कर सकते हैं कि अरुणाचल प्रदेश की जिस जमीन का वह जिक्र कर रहे हैं, वहां हजारों किलोमीटर जमीन चीन को किसी और ने नहीं, बल्कि पंडित नेहरू ने भेंट कर दी थी। कांग्रेस चीन के समक्ष अक्सर घुटने क्यों टेक देती है?’’

Next Stories
1 राहुल गांधी ने अर्नब गोस्वामी पर उठाए सवाल तो अपने शो में भड़क गए रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ, यूं दिया जवाब
2 अमिताभ बच्चन ने KBC में की थी रिक्वेस्ट, शिवराज सरकार ने कॉन्स्टेबल पति के पास किया कॉन्स्टेबल पत्नी का ट्रांसफर
3 हिंदू हूं, पर मैं नहीं हुई अपमानित, फिर ‘Tandav’ पर क्यों बैन?- स्वरा भास्कर का ट्वीट, लोग करने ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X