ताज़ा खबर
 

हंस चुगेगा दाना और कौवा मोती खाएगा- संजय राउत ने की राहुल गांधी की तरफदारी तो बॉलीवुड एक्टर ने मारा ताना

बराक ओबामाने अपनी किताब 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भी जिक्र किया है। अपनी किताब में उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा है कि वह पैशेनिट नहीं हैं।

Sanjay Raut, Rahul Gandhi, Ranveer Shorey, Maharashtra Government, Sanjay Raut on Rahul Gandhi,राहुल गांधी और संजय राउत

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का एक ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में रणवीर ने संजय राउत को कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की तरफदारी करने वाला कहा है। अपने ट्वीट में एक्टर कटाक्ष करते हुए कहते हैं- ‘रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना-दुनका, कौआ मोती खाएगा।’

एक्टर ने संजय राउत को लेकर ये ट्वीट तब किया जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने राहुल गांधी को लेकर अपने विचार अपनी किताब में व्यक्त किए। अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति ओबामा ने अपनी किताब में राहुल गांधी के बारे में अपने विचार लिखे जिसे लेकर के काफी हंगामा खड़ा हो गया है। ओबामा की किताब का विरोध भी किया जा रहा है।

इसको लेकर राउत ने एक ट्वीट के जरिए बराक ओबामा को लेकर कहा था- ‘फॉरन पॉलिटीशियन हमारे इंडियन पॉलिटीशियन लीडर्स पर ऐसे ओपीनियन नहीं दे सकते। यह डिसरिस्पेक्टफुल है। हमने तो कभी नहीं कहा कि ‘ट्रंप पागल है’। हमारे देश के बारे में ओबामा जानते ही कितना हैं?’

बताते चलें, बराक ओबामा ने अपनी किताब ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भी जिक्र किया है। अपनी किताब में उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा है कि वह पैशेनिट नहीं हैं। इसके अलावा बराक ओबामा ने राहुल गांधी को अपनी किताब में नर्वस और कम योग्यता वाला बताया है। बराक ओबामा जब अमेरिका के राष्ट्रपति थे तब उन्होंने साल 2017 में भारत का दौरा किया था। उस वक्त राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष थे। तब ही राहुल गांधी और बराक ओबामा की मुलाकात हुई थी।

संजय राउत पर रणवीर शौरी के ट्वीट को देख कर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘लो अब तो बाहर के लोग भी जानते हैं। खैर मैं कुछ कहूंगी तो यहां वो लोग पुलिस भी भेज सकते हैं। सात समंदर पार भी।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ग़ज़ब का हिसाब हो गया है शिवसेना का। अब शिवसेना देश को तोड़ने वालों के साथ दिखती है और नेहरू परिवार को बचाने की सेना बन गई है। लोगों ने सही किया है शिवसेना को सोनिया सेना बोलना शुरू करके। अब तो उस दिन का इंतज़ार है जब इन्हें भारत माता की जय और वन्दे मातरम् भी ग़लत लगने लगे।’

एक यूजर बोला- बालासहेब के लिए बहुत बुरा लग रहा है। तो कोई बोला- ‘अरे समझो भाई ये लोग दर्द समझते हैं, फसल बिगड़ने का।’ एक यूजर बोला- किसी की गलती नहीं साल 2020 ही शॉकिंग है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बराक ओबामा के राहुल गांधी को ‘नर्वस’ बताने पर संबित पात्रा ने कसा तंज, यूजर्स भी देने लगे प्रतिक्रिया
2 जबरदस्त वायरल हो रहा है पवन सिंह का भोजपुरी गाना ‘दुगो रखले बानी’, यूट्यूब पर मिल रहा है शानदार रिस्पांस
3 मुस्लिम इंडिया में उसी दिन नहीं होंगे, जिस दिन इंडिया नहीं होगा- बोले बॉलीवुड एक्टर कमाल खान, कागज दिखा देंगे लेकिन…
ये पढ़ा क्या?
X