पराठे, दही, मिठाई…हमें भी देना है ऐसा धरना; राहुल गांधी की तस्वीर पर लोग कर रहे ऐसे कमेंट, सपा नेता ने भी घेरा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नाश्ता करते हुए दिखाई दिए। इन तस्वीरों को लेकर सपा नेता ने भी तंज कसा है।

rahul gandhi, lakhimpur kheri, farmer protest, UP govt, priyanka gandhi
कांग्रेस नेताओं के साथ धरने पर बैठे राहुल गांधी (फोटो- @srinivasiyc)

लखीमपुर में हादसे का शिकार हुए किसानों से मिलने जा रहे राहुल गांधी को बीते दिन लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया था। पुलिस उन्हें अपनी गाड़ी में लखीमपुर खीरी ले जाना चाहती थी, जबकि उनका कहना था कि वह अपनी ही गाड़ी से जाएंगे। ऐसे में उन्होंने एयरपोर्ट पर ही धरना देना शुरू कर दिया था, जिससे जुड़ीं कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह नाश्ता करते नजर आए। इन्हें लेकर कांग्रेस नेता लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सपा नेता आईपी सिंह ने भी राहुल गांधी की इन तस्वीरों को लेकर उनपर तंज कसा।

पत्रकार संजय शर्मा ने राहुल गांधी की इन तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से साझा करते हुए लिखा, “धरना दे रहे राहुल जी के लिए परांठे, दही, समोसे, बिस्कुट और मिठाई की व्यवस्था कराई गई। इससे फाइव स्टार धरना भला और कहां होगा। वाह योगी जी वाह, मेहमानों का कितना ख्याल रखते हैं आप। हम भी देना है ऐसा धरना, जहां इतना नाश्ता मिले।”

सपा नेता आईपी सिंह ने राहुल गांधी की तस्वीरों को लेकर कांग्रेस और भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। मुख्यमंत्री ने धरना स्थल पर फाइव स्टार होटल से राहुल गांधी की टीम के लिए खाना भेजा। आंदोलन हो तो ऐसा।”

पत्रकार रोहिणी सिंह ने राहुल गांधी की तस्वीरों पर चुटकी लेते हुए लिखा, “मिठाई कहां से आई? उम्मीद है कि राम आसरे से होगी। कचौड़ी क्यों नहीं मंगवाई?” इनके अलावा आम लोगों ने भी राहुल गांधी से जुड़ी तस्वीरों को लेकर खूब कमेंट किये। रोहित नाम के यूजर ने लिखा, “सीट पांच ही रहेंगी, छह नहीं हो पाएंगी। खुद कांग्रेसियों को भी पता है। बस कुछ दिन हल्ला मचाने आते हैं, फिर गायब हो जाते हैं।”

अब्दुल कय्यूम नाम के यूजर ने राहुल गांधी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “राहुल गांधी के साथ दो प्रदेश के मुख्यमंत्री भी आए थे आपके प्रदेश में। एयरपोर्ट से निकलने से पहले उन्हें अपने तौर पर जल पान कराया गया, इसमें बुरा क्या है।” राहुल नाम के यूजर ने इस मामले को लेकर सपा को भी आड़े हाथों लिया।

यूजर ने लिखा, “कुछ भी कर रहे हों, लड़ाई सपा से अच्छी लड़ रहे हैं कांग्रेस वाले, इसमें कोई दो राय नहीं है। टिप्पणी न करें तो ही बेहतर हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “यह धरने से पहले की तस्वीरें और यह सभी इंतजाम वहां पहुंचे मुख्यमंत्री के लिए था।” रंजीत नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “धरना नहीं, कांग्रेस की बटालियन पिकनिक पर आई है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट