ताज़ा खबर
 

राहुल ढोलकिया ने कहा- हर निर्देशक को एक बार करना चाहिए शाहरुख खान के साथ काम

राहुल से शाहरुख खान और माहिरा खान की केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया जिसे सभी लोग पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता।

Rahul Dholakia, Shahrukh Khan, Raeesराहुल ढोलकिया ने कहा शाहरुख करते हैं बहुत कड़ी मेहनत।

25 जनवरी को रईस सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी मौक पर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने डायरेक्टर राहुल ढोलकिया के साथ बातचीत की। उनसे शाहरुख खान के साथ काम करने से लेकर रईस बनाने तक के सवाल शामिल किए गए। इसके बाद रईस शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच समानताएं और असमानताओं के बारे में सवाल किए गए। निर्देशक ने बताया कि उन्होंने तीन चीजें शाहरुख खान के साथ काम करते हुए सीखी हैं। फिल्म के डायलॉग बैटरी नहीं बोलने का, बनिए का दिमाग और मियांभाई की डेयरिंग और आ रहा हूं कैसे बने और इन्हें लिखते समय क्या शाहरुख खान शामिल थे।

राहुल से शाहरुख खान और माहिरा खान की केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया जिसे सभी लोग पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता। शायद माहिरा खान को नहीं पता कि उन्हें इतना प्यार मिल रहा है। उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने शाहरुख की तरह डेडिकेटिड और हार्ड वर्क करने वाला एक्टर नहीं देखा है। केवल फिल्मों में ही नहीं बल्कि जिंदगी में भी। हर निर्देशक को अपनी जिंदगी में एक बार शाहरुख के साथ काम जरूर करना चाहिए।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्टर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वे शाहरूख खान की मूवी ‘रईस’ का विरोध और रितीक रोशन की मूवी ‘काबिल’ का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान को इशारों में ‘बेइमान’ भी करार दिया है।

विजयवर्गीय ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘जो ‘रईस’ देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं। और एक ‘काबिल’ देशभक्त का साथ, तो हम सभी को देना ही चाहिए।’ इसके साथ ही उन्होंने पोस्टर पर लिखा है, ‘प्रधानमंत्री मोदी जी ने नोटबंदी कर, काले धन वाले ‘रईसों’ को जमीन पर ला दिया। अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है। जो काबिल है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाए।’ पोस्टर पर एक तरफ भारतीय झंडा है तो वहीं दूसरी तरफ कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर लगी हुई है।

Next Stories
1 फिल्म रंगून के लिए शाहिद कपूर ने ओलंपिक ट्रेनर से सीखी बंदूक चलाने की कला
2 कॉफी विद करण 5: टाइगर श्रॉफ को है श्रद्धा कपूर पर क्रश तो जैकी श्रॉफ पर है माधुरी दीक्षित की धुन सवार
3 पाक कलाकार अदनान सिद्दीकी और सजल एली को मिला वीजा, पूरी करेंगे फिल्म ‘मॉम’
ये पढ़ा क्या?
X