ताज़ा खबर
 

राहुल बोस निर्देशित ‘पूर्णा’ का नया पोस्टर रिलीज, नन्ही लड़की के एवरेस्ट फतेह करने की कहानी है फिल्म

पोस्टर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि पूर्णा के एक आम लड़की से चलकर एवरेस्ट फतह करने तक के बदलाव को दिखाने की कोशिश की गई है।

Author नई दिल्ली | March 28, 2017 5:22 PM
राहुल बोस निर्देशित फिल्म पूर्णा का नया पोस्टर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

राहुल बोस निर्देशित फिल्म पूर्णा का नया पोस्टर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म एक युवा लड़की के बारे में जो कि एवरेस्ट की चढ़ाई चढ़ती है। राहुल बोस के द्वारा निर्देशित की जा रही यह दूसरी फिल्म होगी। राहुल फिल्म में अदिति इनामदार के साथ लीड रोल में होंगे। अदिति ने फिल्म में माल्वथ पूर्णा का किरदार निभाया है। पोस्टर में पूर्णा और राहुल दोनों नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट अब तक 31 मार्च बताई जा रही है। पीवीआर पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म राहुल बोस ही प्रोड्यूस करेंगे। जहां तक फिल्म के म्यूजिक का सवाल है तो फिल्म को सलीम मर्चेंट, सलीम-सुलेमान, तनुज टिक्कू और सुलेमान मर्चेंट ने संगीत दिया है।

पोस्टर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि पूर्णा के एक आम लड़की से चलकर एवरेस्ट फतह करने तक के बदलाव को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म की टक्कर सीधी-सीधी मल्टी स्टारर फिल्म नाम शबाना से है। यदि फिल्म को सफल होना है तो इसके पास महज कहानी और एक्टिंग का पावर है। क्योंकि जहां तक नाम शबाना का सवाल है तो वह फिल्म बेबी का प्रीक्वल है और दर्शकों के लिए उसका एक्साइटमेंट कहीं ज्यादा है।

ऐसे में यदि पूर्णा अपना बजट तक रिकवर कर पाए तो यह भी मुश्किल ही नजर आता है। अब देखना यह होगा कि फिल्म की लागत की तुलना में यह कुछ कलेक्शन कर पाती है या नहीं। फिलहाल आपके पूर्णा के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए यह पोस्टर जरूर आया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App