ताज़ा खबर
 

प्रियंका के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो पर बीजेपी प्रवक्ता और रागिनी नायक में ‘रगड़ा’, लोगों ने लिए मजे

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने प्रियंका गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू की तस्वीर पर चुटकी लेते हुए लिखा, 'आप दो सांपों को एक साथ दे सकते हैं।' उनके इस ट्वीट को लेकर रागिनी नायक ने भी जबरदस्त जवाब दिया।

नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रियंका गाँधी से की मुलाकात (फोटो सोर्स – नवजोत सिंह सिद्धू ट्विटर हैंडल से)

पंजाब में कांग्रेस के भीतर जारी कलह के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा ने नवजोत सिंह सिद्धू से बीते बुधवार को मुलाकात की। मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे थे। उनकी इस तस्वीर पर भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘आप दो सांपों को एक साथ दे सकते हैं।’ अपने इस ट्वीट को लेकर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सुर्खियों में आ गए हैं। उनके इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस नेता रागिनी नायक ने भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इतना ही नहीं, कमेंट को लेकर दोनों में जमकर बयान बाजी भी हुई।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के कमेंट का जवाब देते हुए रागिनी नायक ने लिखा, “जाकि रही भावना जैसी। 24 घंटे जहर उगलकर देश में वैमनस्य फैलाने वाले ‘आस्तीन के सांपों’ को भला और क्या नजर आएगा?” कांग्रेस नेता ने रागिनी नायक के ट्वीट को लेकर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी जवाब दिया।

भाजपा नेता ने डॉक्टर रागिनी नायक के ट्वीट के जवाब में लिखा, “सही कहा आपने, जाकि रही भावना जैसी। मैं सही में सांपों की ही बात कर रहा था।” तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के इस ट्वीट का भी कांग्रेस नेता डॉक्टर रागिनी नायक ने जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।


डॉक्टर रागिनी नायक ने भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की बातों का जवाब देते हुए लिखा, “चलिए, मेरे ट्वीट के बाद सफाई तो देनी पड़ी। संघियों/भाजपाइयों की दोमुंही और दोगली बातें करने की फितरत सब जानते हैं। संघी हमेशा अपनी कांटेदार जीभ से ही बातें करते हैं।”


भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा और कांग्रेस नेता रागिनी नायक के बीच हुई इस बहस को लेकर लोगों ने भी खूब चुटकी ली। पीयूष अगरवाल नाम की यूजर ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की तारीफ करते हुए लिखा, “मौज कर दी भाई जी आपने।”

संजय कुमार नाम के यूजर ने रागिनी नायक पर तंज कसते हुए कहा, “इतनी न समझ तो नहीं हो आप, जो जान न सकें कि बग्गा जी किस सांप की बात कर रहे हैं। कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना।”

वातसल्य मिश्रा नाम के एक यूजर ने रागिनी नायक को सलाह देते हुए लिखा, “तेजिंदर पाल सिंह बग्गा जी ने आपकी सोच को बेनकाब कर दिया है। आप लोगों की मानसिक स्थिति दयनीय हो गई है, मेडिटेशन किया कीजिए।” वहीं लता नाम की एक यूजर ने लिखा, “चित भी मेरी पट भी मेरी, आप भी गजब हैं रागिनी जी।”

Next Stories
1 ‘खुद के लिए लड़ना सीख रही हूं..’ धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर बोल पड़ी थीं प्रकाश कौर, हेमा मालिनी की एंट्री के बाद ऐसी हो गई थी लाइफ!
2 आपके नेता कल जेल में होंगे- बीजेपी के जफर इस्लाम का वार, रागिनी नायक ने किया “तड़ीपार” वाला पलटवार
3 एक था गुजरात मॉडल,एक है दिल्ली मॉडल लेकिन सबपर भारी बंगाल मॉडल- पुण्य प्रसून बाजपेयी का तंज़
ये पढ़ा क्या ?
X