ताज़ा खबर
 

पार्किंग में ब्‍वॉयफ्रेंड को किया था पहला किस, ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने बताया अनुभव

करिश्मा शर्मा छोटे पर्दे पर चर्चित धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' में निगेटिव रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा वह टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' और फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में भी नजर आईं थीं।

Author नई दिल्ली | October 25, 2017 2:26 PM
एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा।

निर्माता एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ की एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। करिश्मा के सुर्खियों में आने की वजह उनके फर्स्ट किस का एक्सपीरिएंस है, जिसे खुद करिश्मा ने शेयर किया है। करिश्मा ने बताया कि उनका फर्स्ट किस काफी शानदार था। करिश्मा लीड एक्ट्रेस के रूप में फिल्म ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म के बोल्ड पोस्टर्स की वजह से करिश्मा पहले से ही खबरों में बनी हुई हैं। वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने कुछ ऐसा खुलासा किया जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं।

इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फर्स्ट किस के एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए कहा, ”यह मेरे पिछले ब्वॉयफ्रेंड्स में से एक के साथ था, हमने एक-दूसरे को पार्किंग एरिया में किस किया।” करिश्मा ने कहा कि यह काफी हॉट और कामुक था। इसके साथ ही उन्होंने अपने वेब मीडियम में आने की वजह के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि टीवी पर स्किन शो नहीं कर सकते हैं। यही वजह है कि डिजिटल मीडियम आगे बढ़ रहा है क्योंकि हम यहां खुद को जैसा चाहें दिखा सकते हैं। ये एकमात्र माध्यम है जहां एक्ट्रेस, निर्माता और निर्देशक खुद को अपने तरीके से एक्सप्रेस कर सकते हैं।

एकता कपूर ने जब से इस फिल्म के हॉट पोस्टर शेयर करने शुरू किए थे तभी से करिश्मा चर्चा में आ गईं थीं। वहीं ट्रेलर में उन्होंने साबित कर दिया कि वह यहां बॉडी शो करने में परहेज नहीं करेंगी। करिश्मा से इंटरव्यू में इस फिल्म के लिए उनके परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ”मेरे पेरेंट्स इस बात पर विश्वास करते हैं कि मैं क्या करती हूं। वह काफी सपोर्टिव हैं।” वेब सीरीज के ट्रेलर के दौरान उन्होंने जमकर इंटीमेट सीन दिए। जिन्हें देख लगता है कि फिल्म में नाममात्र का पर्दा रखा गया है।

बता दें कि करिश्मा छोटे पर्दे पर एकता के ही चर्चित धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ में निगेटिव रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा वह ‘पवित्र रिश्ता’ और फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ में भी नजर आईं थीं। एक लीड एक्ट्रेस के रूप में ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ इनकी पहली फिल्म है। रागिनी एमएमएस मुख्य रूप से एक इरोटिक लव स्टोरी है। इस सीरिज की पहली फिल्म 2011 में आई थी। फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कैनाज लीड रोल में थे। इस सीरीज की दूसरी यानि रागिनी एमएमएस 2 साल 2014 में आई। इस फिल्म में बोल्ड सनी लियोन और प्रवीण डबास लीड रोल में थे। फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App