ताज़ा खबर
 

‘रागिनी MMS 2.2’ का फर्स्ट लुक जारी, जानिए कौन है एकता कपूर की इस ‘वेब सीरीज’ की हिरोइन

बाला जी इस बार अपनी वेब सीरीज के रूप में जल्द ही रागिनी एमएमएस 2.2 ला रहा है। वहीं इस वेब सीरीज के फर्स्ट लुक में लीड एक्ट्रेस नजर आ रही है।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 5:23 PM
सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रैना का किरदार निभाने वालीं करिश्मा शर्मा एकता कपूर की वेब सीरीज में नजर आएंगी।

रागिनी एमएमएस 2.2 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज का एक पोस्टर अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। शुक्रवार को यह तस्वीर जारी की गई। साथ ही एकता ने लिखा, ‘ अंदाजा लगाएं.. कौन वापस आ रहा है, किसा बैक है।’ बाला जी इस बार अपनी वेब सीरीज के रूप में जल्द ही रागिनी एमएमएस 2.2 ला रहा है। वहीं इस वेब सीरीज के फर्स्ट लुक में लीड एक्ट्रेस नजर आ रही है। इस वेब सीरीज में मेन रोल में करिश्मा शर्मा नजर आएंगी।

आपको लग रहा होग इस सीरीज के लिए कोई नई एक्ट्रेस ली गई है। तो हम आपको बता दें, ऐसा बिलकुल नहीं है। इससे पहले भी आप करिश्मा शर्मा को टीवी पर देख चुके हैं। जी हां, एकता कपूर के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रैना का किरदार निभाने वालीं करिश्मा शर्मा इस सीरीज में नजर आएंगी। करिश्मा ‘ये है मोहब्बतें’ में नेगेटिव रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा करिश्मा एकता के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ और फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’। वहीं करिश्मा इंटरनेट संसेशन भी हैं। अपने हॉट फोटोशूट के जरिए वह इंटरनेट पर छाई रहती हैं। करिश्मा अपने सोशल अकाउंट पर आए दिन तस्वीरें डालती रहती हैं। अब उनका ये वेब सीरीज का फर्स्ट लुक अब जारी किया गया है।

वहीं इस लुक को देख कर इंस्टाग्राम पर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। कुछ लोगों को यह फर्स्ट लुक पसंद आया है तो कुछ लोग इसके खिलाफ भी बोल रहे हैं। एक यूजन लिखता है, ‘क्या ये तुम हो करिश्मा’। ज्यादातर लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे। वहीं कुछ लोग करिश्मा को पहचान चुके हैं। इस तस्वीर को देख कर राधिका खनोरकर नाम की यूजर कहती है ‘यह तुम्हारे करियर के लिए ठीक नहीं।’ तो वहीं कुछ लोग करिश्मा के सपोर्ट में भी बोल रहे हैं। रुशिल नाम का यूजर कहता है, ‘किसी को ऐसे ही जज मत करो, उनके पास सोने का दिल है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App