ताज़ा खबर
 

जब Raess शाहरुख ने कहा- काश मेरी फिल्म से ‘काबिल’ का टकराव टाला गया होता

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' और ऋतिक रोशन की 'काबिल' एक ही दिन बुधवार को रिलीज हुई हैं। शाहरुख ने कहा कि उन्हें आशा थी कि दोनों फिल्में टकराव से बच जाएंगी।

Author मुंबई | January 26, 2017 3:38 AM
शाहरुख की रईस और ऋतिक की काबिल एक साथ 25 जनवरी को हुई थी रिलीज।

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ एक ही दिन बुधवार को रिलीज हुई हैं। शाहरुख ने कहा कि उन्हें आशा थी कि दोनों फिल्में टकराव से बच जाएंगी। शाहरुख ने बुधवार को ट्विटर पर कहा, “ऋतिक चाहते थे कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज न होतीं तो अच्छा रहता। आपको, यामी गौतम, डैड और संजय गुप्ता को प्यार, ‘काबिल’ अद्भुत होगी। शाहरुख के ट्वीट के बाद ऋतिक ने ‘दिलवाले’ अभिनेता से कहा कि एक गुरु के रूप में शाहरुख की फिल्म उन्हें जरूर प्रेरणा देगी। ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा, मुझे यकीन है कि ‘रईस’ से शाहरुख एक गुरु की तरह मुझे दोबारा प्रेरित करेंगे और एक छात्र के रूप में मुझे उम्मीद है कि ‘काबिल’ से आपको मुझपर गर्व होगा। ‘रईस’ गुजरात में शराबबंदी की पृष्ठभूमि पर बनी है। जबकि ‘काबिल’ एक अंधे जोड़े की एक प्रेम कहानी है।

बता दें कि आज दोनों ही सुपरस्टार की फिल्में रिलीज  हो चुकी हैं। रईस के बारे में एनालिस्ट्स के अनुमान की बात करें तो फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ‘धंधा’ करने की उम्मीद है। शाहरुख की यह फिल्म डायलॉग्स के मामले में पहले ही खुद को कामयाब साबित कर चुकी है। क्योंकि रईस शाहरुख खान की सीधी टक्कर काबिल ऋतिक रोशन से है तो ऐसे में यह देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाजी मारती है। यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करेगा कि दर्शकों को कौन सी फिल्म ज्यादा पसंद आती है। हालांकि सोशल मीडिया की बात करें तो पलड़ा रईस का ही भारी नजर आता है। रईस के डायलॉग्स ट्विटर और फेसबुक पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। “अम्मी जान कहती थीं…”, “आ रहा हूं….”, “बैट्री नहीं बोलने का”, सरीखे डायलॉग्स सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं। दोनों ही स्टार्स से फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। हालांकि रिलीज से ठीक एक दिन पहले शाहरुख के साथ हुई वड़ोदरा कॉन्ट्रोवर्सी इस मामले में एक निगेटिव प्वॉइंग साबित हो सकती है।

cats

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X