ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के इंटरव्यू में किया खुलासा, डियर जिंदगी के साथ नहीं रिलीज होगा ‘रईस’ का ट्रेलर

शाहरुख खान के फैन्स 2 वजहों से डियर जिंदगी फिल्म के रिलीज का इंतिजार कर रहे हैं। पहली वजह है कि इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ में देखने को मिलेगी।
Author नई दिल्ली | November 21, 2016 19:28 pm
रईस ने फिल्म काबिल के साथ बॉक्स आॅफिस पर क्लैश के बावजूद काफी अच्छा बिजनेस किया।

शाहरुख खान के फैन्स 2 वजहों से डियर जिंदगी फिल्म के रिलीज का इंतिजार कर रहे हैं। पहली वजह है कि इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ में देखने को मिलेगी। दूसरी वजह है बॉलीवुड गलियारों से आने वाली खबरें, कि उनकी फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर इसी फिल्म के साथ रिलीज किया जाएगा। हालांकि शाहरुख ने इस सारी चर्चाओं को यह कहते हुए विराम दे दिया है कि रईस का ट्रेलर डियर जिंदगी के साथ रिलीज नहीं किया जाएगा। रईस का टीजर इतना दमदार था कि इसके बाद से ही लोग ट्रेलर के रिलीज किए जाने का इंतिजार कर रहे थे। लेकिन जैसा कि टीजर में फिल्म को इसी दिवाली को रिलीज किए जाने की बात कही जा रही थी, वैसा नहीं हुआ और इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

आम तौर पर शाहरुख अपनी फिल्म का ट्रेलर दर्शको के लिए अपने बर्थडे पर एक रिटर्न गिफ्ट के तौर पर जारी करते हैं। लेकिन इस बार कई कारणों से ऐसा नहीं हुआ। शाहरुख ने अंग्रेजी साइट फिल्मीबीट से इंटरव्यू मे साफ किया कि रईस का ट्रेलर 25 नवंबर को फिल्म की रिलीज के साथ रिलीज नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ट्रेलर कब रिलीज होगा इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हां, इसे इसी साल दिसंबर में कभी भी रिलीज किया जा सकता है। जहां तक फिल्म के रिलीज का सवाल है तो इसे 26 जनवरी 2017 तक खिसका दिया गया है। अब यह राकेश रोशन के बेटे और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल के साथ रिलीज होगी।

गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड ने गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर जिंदगी को बिना किसी कट के पास कर दिया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की इस फिल्म को यूए (यूनिवर्सल एडल्ट) सर्टिफिकेट दिया गया है। 25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिना किसी वर्बल और विजुअल कट लगाए पास किया जा चुका है। डीएनए के अनुसार सेंसर बोर्ड ने कहा कि डियर जिंदगी के किसी भा सीन को कट करना किसी अपराध से कम नहीं होगा।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.