ताज़ा खबर
 

रईस के गाने पर परफॉर्म करने के लिए सनी लियोनी को ऑफर की गई करोड़ों की रकम

यह गाना 1980 में रिलीज हुई फिल्म कुरबानी के गाने का रीमेक होगा। फिल्म के मेकर्स ने हालांकि अभी गाना रिलीज नहीं किया है लेकिन सनी लियोनी ने उससे पहले ही इस गाने से करोड़ो कमा लिए हैं।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 20:01 pm
सनी ने कहा कि वह पांच साल बाद बिग बॉस में गई थी जहां उनके साथ सलमान और शाहरूख मौजूद थे और वह अपने इस अनुभव को बता नहीं सकती हैं।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस का सिर्फ ट्रेलर ही रिलीज हुआ है और इसमें सनी लियोनी की एक झलक ने ही फैन्स में धूम मचा दी है। सनी इस फिल्म के आइटम नंबर ‘लैला ओ लैला’ पर डांस करती नजर आएंगी। यह गाना 1980 में रिलीज हुई फिल्म कुरबानी के गाने का रीमेक होगा। फिल्म के मेकर्स ने हालांकि अभी गाना रिलीज नहीं किया है लेकिन सनी लियोनी ने उससे पहले ही इस गाने से करोड़ो कमा लिए हैं। बता दें कि एक मशहूर होटल ने सनी लियोनी को उनकी आने वाली फिल्म के गाने पर परफॉर्म करने के लिए उन्हें 3.5-4.0 करोड़ रुपए की रकम ऑफर की है। खबरों के मुताबिक सनी को यह परफॉर्मेंस न्यू ईयर ईव के दिन करनी होगी। यह न सिर्फ सनी के लिए बल्कि उनके फैन्स के लिए भी अच्छी खबर है।

याद हो कि हाल ही में सनी ने ट्विटर पर बॉलीवुड के किंग खान को फिल्म में जगह देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। जिसके जवाब में शाहरुख ने लिखा, “आप बहुत महान हैं। रईस में इतनी सारी चीजें जोड़ने के लिए आपका शुक्रिया। मुस्कुराते रहिए।” गौरतलब है कि शाहरुख हाल में डियर जिंदगी में पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख एक मनोचिकित्सक के किरदार में थे, और आलिया एक मॉर्डन लड़की के लुक में जो अपनी लव लाइफ से बहुत डिसअपॉइंटमेंट हैं। शाहरुख ने हाल ही में अपनी फिल्म रईस के ट्रेलर के दौरान इस बात का खुसाला भी किया कि उनके पैर में तकलीफ है जिसके चलते उन्हें एक छोटी से सर्जरी भी करानी पड़ी है।

राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रईस’ गुजरात की 1980 के बैकग्राउंड पर बेस्ड कहानी है। उन्होंने बताया कि शाहरुख के साथ ‘आइटम नंबर’ करना उनके लिए सपने के सच होने जैसा है। सनी ने कहा “हम सब शाहरुख के साथ काम करना चाहते हैं। उम्मीद है इस गाने को सभी लोग इसे पसंद करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App