ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने ऋतिक रोशन से कहा- काश फिल्मों को एक साथ रिलीज होने से बचा पाते

शाहरुख की रईस 1980-90 के गुजरात के अवैध शराब व्यवसायी रईस आलम की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है। जिसके राज्य में अकेले शक्तिशाली इंसान बनकर उभरने की कहानी है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 3:11 PM
शाहरुख की रईस और ऋतिक की काबिल एक साथ 25 जनवरी को हुई थी रिलीज।

आज 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की काबिल और शाहरुख खान की रईस रिलीज हो गई है। दोनों ही बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं। इसी वजह से दोनों की फिल्में साथ में रिलीज होने से इसका बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव दिखना लाजिमी है। वैसे तो आने वाले दिनों में पता चल जाएगा कि टिकट खिड़की की दौड़ में कौन आगे निकला और कौन पीछे रह गया। लेकिन दोनों स्टार ने एक-दूसरे का सम्मान करते हुए ट्विटर पर शुभकामनाएं दी हैं। जिससे यह साफ हो गया है कि फिल्मों के क्लैश होने की वजह से दोनों के बीच दरार नहीं आई है। ऋतिक के प्यारे से मैसेज का जवाब देते हुए शाहरुख ने काबिल की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ऋतिक काश हम फिल्मों के एक साथ रिलीज होने को नजरअंदाज कर पाते। तुम्हारे लिए, यामी गौतम, पिता और संजय गुप्ता के लिए मेरा प्यार। काबिल बहुत शानदार होगी।

यह देखना काफी अच्छा है कि दोनों सुपरस्टार ने क्लैश के बावजूद अपनी दोस्ती को जिंदा रखा हुआ है। उनकी फिल्मों के क्लैश को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं। हालांकि ऋतिक के पिता राकेश रोशन इससे काफी नाराज हैं। कई मौकों पर वो अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं।

शाहरुख की रईस 1980-90 के गुजरात के अवैध शराब व्यवसायी रईस आलम की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है। जिसके राज्य में अकेले शक्तिशाली इंसान बनकर उभरने की कहानी है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि किंग खान का रईस में किरदार अब्दुल लतीफ से प्रेरित है जो 90 का मशहूर वांछित गैंगस्टर था। फिल्म में बादशाह की पत्नी के तौर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान वहीं पुलिस वाले के किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। वहीं ऋतिक की काबिल एक अंधे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है। जो अपने प्यार का बदला लेने के लिए निकला है। ऋतिक और यामी के अलावा फिल्म में रोनित और रोहित रॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि ट्विटर पर किए गए मैसेज में ऋतिक ने खुद को स्टूडेंड और शाहरूख को अपना मेंटर बताया है। ऋतिक ने लिखा कि एक बार फिर उन्हें शाहरूख से प्रेरणा मिलेगी तो वहीं काबिल देखने के बाद उन्हें अपने स्टूडेंड पर गर्व होगा। ऋतिक रोशन के इस मैसेज को पढ़ने के बाद काफी लोगों को खुशी जरूर मिलेगी।

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App