ताज़ा खबर
 

बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में कर रहे’रईस’ का प्रमोशन

पिछले कुछ समय से शाहरुख ट्रेन में सफर करने की बात कर रहे थे।

Raees, SRK, Raees Film, Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Train, SRK Mumbai to Delhi, Shah Rukh Khan Train Travel, Bandra Central, Entertainment, Jansattaशाहरुख ट्रेन से लगातार ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब दे रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान अपनी फिल्‍म ‘रईस’ को प्रमोट करने दिल्‍ली आ रहे हैं। सोमवार को वह मुंबई के बांद्रा सेंट्रल से ट्रेन में सवार हुए। उनका टिकट दिल्‍ली के हजरत निजामुद्दीन तक का है। शाहरुख ट्विटर पर लगातार फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। साल 1992 के बाद से शाहरुख ने ट्रेन में सफर नहीं किया है। पिछले कुछ समय से वह ट्रेन में सफर करने की बात कर रहे थे। अब रईस के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने खास इंतजाम किए हैं ताकि शाहरुख के लिए मुंबई से लेकर दिल्ली का सफर बिना किसी परेशानी के कट जाए। इस सफर के दौरान शाहरुख के साथ रईस की पूरी टीम भी है।

अगस्त क्रांति ट्रेन मुंबई में अंधेरी और बोरीवली, गुजरात में सूरत और वडोदरा, मध्यप्रदेश के रतलाम, राजस्थान के कोटा और सवाई माधोपुर, उत्तरप्रदेश के आगरा से होते हुए हजरत निजामुद्दीन पहुंचेगी। ट्रेन का यहां पहुंचने का समय मंगलवार सुबह 10:55 है।

 

Next Stories
1 25 साल की ये हसीन मां इंटरनेट से कमाती है 15.18 करोड़ रुपए, जाने कैसे
2 कॉफी विद करण: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा- संवले रंग के कारण वॉशरूम यूज करने से रोक दिया था
3 पद्मावती में कुछ ऐसा होगा रणवीर सिंह का लुक
ये पढ़ा क्या?
X