ताज़ा खबर
 

Raees शाहरुख संग फोटो शेयर कर सिंगर फाल्गुनी पाठक ने ताजा की पुरानी यांदे और किया इस राज का खुलासा

लंबे समय अरसे से गायब सिंगर फाल्गुनी पाठक इन दिनों सुर्खियों में आई हैं। उनका नाम काफी लंबे अरसे के बाद सुनने को मिला है।

Author नई दिल्ली | January 24, 2017 12:16 AM

लंबे समय अरसे से गायब सिंगर फाल्गुनी पाठक इन दिनों सुर्खियों में आई हैं। उनका नाम काफी लंबे अरसे के बाद सुनने को मिला है। उनके चर्चा में आने की वजह है शाहरुख की फिल्म रइस का उड़ी-उड़ी गाना। फाल्गुनी ने सोशल एकाउंट पर एक किंग खान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि शाहरुख अपनी फिल्म में उनसे उड़ी-उड़ी गाना गवाना चाहते थे। जी हां, सुपरस्टार शाहरुख खान चाहते थे कि उनकी आगामी फिल्म ‘रईस’ का गीत ‘उड़ी उड़ी’ गायिका फाल्गुनी पाठक गाएं। शाहरुख ने सोमवार को फाल्गुनी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह बात कही।  फाल्गुनी ने शाहरुख के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा था, “एसआरके के साथ 1996 रंगीले दिलवाले वर्ल्ड टूर की एक पुरानी याद साझा कर रही हूं। ‘रईस’ के लिए शुभकामनाएं। 51 साल के अभिनेता इसके जवाब में कहा, “मेरी ख्वाहिश थी कि आप ‘उड़ी उड़ी’ गीत गाएं। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। इस गीत के लिए संगीत राम सम्पत ने दिया है, जबकि इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और इसे सुखविंदर सिंह, भूमि त्रिवेदी और करसन सागठिया ने गाया है। ‘रईस’ गुजरात की पृष्ठभूमिका में एक शराब तस्कर की कहानी है। फिल्म में शाहरुख एक शराब व्यापारी की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री महिरा खान भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App