ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की फिल्म रईस के ये दमदार डायलॉग्स इंटरनेट पर मचा रहे धूम

शाहरुख और ऋतिक दोनों ही फिल्म के प्रमोशन के लिए जान झोंकते नजर आए। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि रईस के डायलोग्स लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं और इससे फिल्म को माउथ-टू-माउथ पब्लिसिटी में खूब मदद मिल रही है।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 1:03 PM
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ विवादों में घिरती नजर आ रही है।

शाहरुख खान की फिल्म रईस 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म की सीधी टक्कर संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म काबिल से है। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल जहां एक अंधे शख्स की कहानी है जो अपनी प्रेमिका की मौत का बदला दुश्मनों से लेता है, वहीं रईस गुजरात के एक शराब कारोबारी की कहानी है। पहले फिल्म की कहानी को गुजरात के ‘गैंगस्टर’ अब्दुल लतीफ की कहानी पर आधारित बताया जा रहा था लेकिन बाद में मेकर्स ने इस बात से साफ इनकार करते हुए यह घोषणा कर दी कि फिल्म की कहानी पूरी तरह से फिक्शन है। रईस में स्टार कास्ट की बात करें तो शाहरुख खान के अलावा अपने अभिनय के लिए चर्चित नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान फीमेल लीड रोल में हैं। सनी लियोनी ने आईटम नंबर का तड़का लगाया है जो कि पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

फिल्म की स्टोरी लाइन को अब तक आए रिव्यूज में ठीक-ठाक बताया गया है। प्रमोशन के लिए दोनों ही स्टार्स ने खूब जान लगाई है। शाहरुख और ऋतिक दोनों ही फिल्म के प्रमोशन के लिए जान झोंकते नजर आए। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि रईस के डायलोग्स लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं और इससे फिल्म को माउथ-टू-माउथ पब्लिसिटी में खूब मदद मिल रही है। रईस के डायलॉग्स ट्विटर और फेसबुक पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। “अम्मी जान कहती थीं…”, “आ रहा हूं….”, “बैट्री नहीं बोलने का”, सरीखे डायलॉग्स सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं। प्रोड्यूसर गौरी खान, रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है और इसे लिखा है राहुल ढोलकिया, हरित मेहता, आशीष वासी और नीरज शुक्ला ने।

काबिल के डायलॉग्स लोगों को फिल्म रिकॉल करने में उतना कामयाब नहीं हुए जितना कि रईस के डायलॉग्स हुए। शाहरुख के डायलॉग्स बोलने के अंदाज और जिस तरह उन्हें लिखा गया है वाकई काबिल-ए-तारीफ हैं। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद आए रिस्पॉन्स से यह भी पता चला कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक्टिंग के दम पर शाहरुख को ओवरशेडो करते नजर आए। तो आइए आपको बताते हैं कि फिल्म में कौन से डायलोग्स हैं जो लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं और फैन्स जिन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Raees, Shahrukh Khan, SRK, Shah Rukh Khan, Dialogues, Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Dialogues, Raees Dialogues, Raees Dialogues Images, Raees Images, Mahira Khan, Rahul Dholakia, Rahul Dholakia movie, Sunny Leone, Raees Sunny Leone Song, Laila Main Laila, Raees Vs Kaabil, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi Raees, Shahrukh Khan, SRK, Shah Rukh Khan, Dialogues, Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Dialogues, Raees Dialogues, Raees Dialogues Images, Raees Images, Mahira Khan, Rahul Dholakia, Rahul Dholakia movie, Sunny Leone, Raees Sunny Leone Song, Laila Main Laila, Raees Vs Kaabil, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi Raees, Shahrukh Khan, SRK, Shah Rukh Khan, Dialogues, Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Dialogues, Raees Dialogues, Raees Dialogues Images, Raees Images, Mahira Khan, Rahul Dholakia, Rahul Dholakia movie, Sunny Leone, Raees Sunny Leone Song, Laila Main Laila, Raees Vs Kaabil, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi Raees, Shahrukh Khan, SRK, Shah Rukh Khan, Dialogues, Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Dialogues, Raees Dialogues, Raees Dialogues Images, Raees Images, Mahira Khan, Rahul Dholakia, Rahul Dholakia movie, Sunny Leone, Raees Sunny Leone Song, Laila Main Laila, Raees Vs Kaabil, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi

“जो धंधे के लिए सही वो सही… जो धंधे के लिए गलत वो गलत… इससे ज्यादा कभी सोचा नहीं।”

“कोई धंधा छोटा नहीं होता… और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।”

“गुजरात की हवा में व्यापार है साहेब… मेरी सांस तो रोक लोगे… लेकिन इस हवा को कैसे रोकोगे।”

“बनिए का दिमाग…. मियां भाई की डेरिंग”

“सबूत ले आइए… ले जाइए…. रईस हाजिर है।”

“आ रहा हूं।”

“एक दिन नाक में नकेल डालके खींच के लेके जाऊंगा तुझे मैं यहां से”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X