ताज़ा खबर
 

Raees Box Office Collection: शाहरुख और माहिरा की फिल्म पहले ही दिन छू सकती है 20 करोड़ का आंकड़ा

Raees Movie Collection: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इंडस्ट्री में बहुत पहले ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में पहली बार पुलिस वाले का किरदार करते नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 5:02 PM
शाहरुख खान और माहिरा खान (Image Source: Twitter)

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इंडस्ट्री में बहुत पहले ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में पहली बार पुलिस वाले का किरदार करते नजर आएंगे। शाहरुख खान की 2017 में रिलीज हुई यह पहली फिल्म है। फिल्म की सीधी टक्कर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म रईस से है। कलेक्शन को लेकर कयास लगाए जाना जारी है लेकिन अगर रिव्यूज और एनालिस्टि्स की मानें तो फिल्म रईस पहले ही दिन 18 से 20 करोड़ के साथ ओपनिंग करेगी। हाल ही में फिल्म की रिलीज से ठीक पहले ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक के सफर में रईस का खूब प्रमोशन कर चुके शाहरुख का इसका फायदा मिल सकता है। कहा जा रहा है कि इससे कम से कम 25 करोड़ का अतिरिक्त आंकड़ा फिल्म छू लेगी।

हालांकि फर्स्ट डे कलेक्शन के लिए रईस के प्रेडिक्शन (18 से 20 करोड़) की तुलना करें तो यह उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से कहीं कम है। मालूम हो कि हैप्पी न्यू ईयर ने पहले ही दिन 44.97 करोड़ (तकरीबन 45 करोड़) की कमाई की थी। आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ तक जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो चेन्नई एक्सप्रेस के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की यह अगली फिल्म होगी। सोशल मीडिया के रिस्पॉन्स के आधार पर अगर जज करें तो बेशक रईस काबिल को पटखनी देने जा रही है। रिपब्लिक डे पर होने वाली छुट्टी फिल्म को एक अतिरिक्त बूस्ट देगी। इसके बाद एक दिन छोड़ कर पड़ने वाले वीकेंड में भी रईस और काबिल को कलेक्शन का बढ़िया मौका मिलेगा। जहां तक काबिल के फर्स्ट डे कलेक्शन की बात है तो यह 12 करोड़ होने का अनुमान है।

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है। मजूमदार शाहर में रईस के राज को खत्म करना चाहता है। अब शाहरुख खान की बात करें तो रईस के किरदार को एक लार्जर देन लाइफ लुक देने में शाहरुख खान कामयाब रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App