ताज़ा खबर
 

रईस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : शाहरुख खान की फिल्म ने 6 दिन में छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने महज 6 दिन में ही 100 करोड़ा का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का सोमवार तक का कुल बिजनेस 100.24 करोड़ हो चुका है।

Raees, Mahira Khan, Shahrukh Khan, Collection, 100 Crore, First Day Collection, Rahul Dholakia, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiरईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ रोमांस करते शाहरुख खान।

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने महज 6 दिन में ही 100 करोड़ा का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का सोमवार तक का कुल बिजनेस 100.24 करोड़ हो चुका है। सोमवार को फिल्म की कमाई का आधिकारिक आंकड़ा हालांकि मेकर्स की तरफ से जारी नहीं किया गया है लेकिन अंग्रेजी मनोरंजन साइट कोईमोई के मुताबिक इस क्राइम-एक्शन-थ्रिलर फिल्म ने 100 करोड़ का कांटा छू लिया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म अपने दूसरे हफ्ते की शुरुआत तक 120 करोड़ की कमाई कर लेगी।

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.24 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि फर्स्ट डे कलेक्शन के लिए रईस के प्रेडिक्शन (18 से 20 करोड़) की तुलना करें तो शाहरुख खान की यह फिल्म हैप्पी न्यू ईयर से काफी कम है। मालूम हो कि हैप्पी न्यू ईयर ने पहले ही दिन 44.97 करोड़ (तकरीबन 45 करोड़) की कमाई की थी। आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ तक जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो चेन्नई एक्सप्रेस के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की यह अगली फिल्म होगी

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 काबिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म ने छुआ 73.50 करोड़ का आंकड़ा
2 Videos: मनवीर को लेने पहुंचीं मर्सडीज, जैगुआर, ऑडी जैसी दर्जनों गाड़ियां, गुर्जर-गुर्जर के नारों से गूंजा एयरपोर्ट
3 अनुष्का शर्मा के लिए बच्ची ने गाया उनकी फिल्म सुल्तान का गाना ‘जग घूमेया’, देखिए वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X