ताज़ा खबर
 

रईस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : शाहरुख खान की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 75 करोड़ रुपए

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस 2017 की उनकी पहली फिल्म होने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर साल की पहली सबसे ज्यादा कामयाब साबित हो रही फिल्म भी बनती नजर आ रही है।

रईस के किरदार में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस 2017 की उनकी पहली फिल्म होने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर साल की पहली सबसे ज्यादा कामयाब साबित हो रही फिल्म भी बनती नजर आ रही है। फिल्म ने महज चार दिन में 75.44 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बुधवार को 20.42 की धमाकेदार ओपनिंग करने के बाद फिल्म के बिजनेस में गुरुवार को और तगड़ा उछाल आया और इसने 26.30 करोड़ का आंकडा छुआ। शनिवार को ‘धंधा’ थोड़ा मंदा रहा और प्रोड्यूसर्स महज 13.11 करोड़ में संतुष्टि करनी पड़ी। शनिवार को फिल्म ने 15.61 करोड़ रुपए कमाए हैं। रविवार जिसे फिल्म के बिजनेस के लिए गोल्डेन डे माना जाता है, रईस के बिजनेस को फिल्म एक जंप दे पाएगा या नहीं देखना बाकी है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इंडस्ट्री में बहुत पहले ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में पहली बार पुलिस वाले का किरदार करते नजर आएंगे। शाहरुख खान की 2017 में रिलीज हुई यह पहली फिल्म है। फिल्म की सीधी टक्कर ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म रईस से है। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक के सफर में रईस का खूब प्रमोशन कर चुके शाहरुख का इसका फायदा मिल सकता है। कहा जा रहा है कि इससे कम से कम 25 करोड़ का अतिरिक्त आंकड़ा फिल्म छू लेगी।

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है। अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिग बॉस ने फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को दिया फिर मिलने का मौका, इंस्टाग्राम पर नितिभा और करिश्मा ने शेयर की तस्वीरें
2 शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ये दंगा फसाद नहीं चलेगा, पीएम मोदी से की संजय लीला भंसाली मामले में कार्रवाई की मांग
3 बिग बॉस-10 के फिनाले में घर के सदस्यों संग डांस करेंगे काबिल स्टार ऋतिक रोशन
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit