ताज़ा खबर
 

रईस की रिलीज को लेकर एक डिस्ट्रीब्यूटर को मिली धमकी, ट्वीट कर दी जानकारी

अपने ट्वीट की सीरिज में राठी ने लिखा- प्रिय आदित्य ठाकरे मुझे शाहरुख खान की फिल्म रईस के खिलाफ आपकी छत्तीसगढ़ इकाई से यह धमकी भरा पत्र मिला है।

Author नई दिल्ली | January 12, 2017 1:39 PM
शाहरूख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

एक डिस्ट्रीब्यूटर ने दावा किया है कि उसे लगातार शिवसेना की छत्तीसगढ़ इकाई से बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस को लेकर धमकी मिल रही है। किंग खान की आने वाली फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी अहम भूमिका में हैं। राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। मुंबई बेस्ड डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, उनके बेटे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह को ट्विटर पर एक पत्र का स्नैपशॉट पोस्ट करते हुए टैग किया है। यह पत्र देवनागरी में लिखा हुआ है।

अपने ट्वीट की सीरिज में राठी ने लिखा- प्रिय आदित्य ठाकरे मुझे शाहरुख खान की फिल्म रईस के खिलाफ आपकी छत्तीसगढ़ इकाई से यह धमकी भरा पत्र मिला है। क्या आप इसका समर्थन करते हैं? इसके बाद उन्होंने लिखा- प्रिय रमन सिंह और अभिषेक सिंह कृपया इस मामले को देख लें ताकि छत्तीसगढ़ में रईस को लेकर नियम कानून बना रहे। डिस्ट्रीब्यूटर ने शाहरुख खान के फैंस से भी इस मामले को लाइट में लाने की अपील की। राठी ने लिखा- मैं शाहरुख खान के सभी फैंस से अपील करता हूं कि इस बात को आदित्य ठाकरे की नजर में लाने में मेरी मदद करें। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो रईस को लेकर जारी इस परेशानी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

पत्र में किसी खास शख्स का नाम नहीं लिखा है लेकिन सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को फिल्म की रिलीज के खिलाफ खड़े होने को कहा है। जब समाचार एजेंसी आईएएनएस ने दिल्ली बेस्ड डिस्ट्रीब्यूटर जोगिंदर महाजन से बात की तो उन्होंने बताया कि उत्तरी क्षेत्र के किसी भी डिस्ट्रीब्यूटर को इस तरह का कोई पत्र नहीं मिला है। उन्होंने कहा- अगर किसी फिल्म की रिलीज साफ है तो कोई भी उसे रोक नहीं सकता है। रईस 25 जनवरी को रिलीज होगी। हमारे क्षेत्र में किसी को भी इस तरह की धमकी नहीं मिली है।

बता दें कि रईस फिल्म मेकर्स ने फिल्म का एक नया गाना रिलीज किया है। उड़ी-उड़ी जाय नाम से यह गाना फेस्टिव मूड दिखाता है। इस गाने में उत्तरायण मनाया जा रहा है। गरबा करते शाहरुख खान और माहिरा खान अलग अंदाज में दिख रहे हैं। गाने में कुछ छोटे-छोटे पल शूट किए गए हैं जो दोनों की केमिस्ट्री को बखूबी दिखा रहे हैं।

देखिए शाहरुख खान की ‘रईस’ का ट्रेलर; दमदार डायलॉग और एक्शन से भरपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App