ताज़ा खबर
 

‘रईस’ की एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, हुईं आइसोलेट

माहिरा खान पाकिस्तानी इंडस्ट्री की जानी-पहचानी स्टार हैं। वो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Author Edited By यतेंद्र पूनिया December 13, 2020 6:45 PM
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

बॉलीवुड, राजनीति से लेकर आम जनता कोरोनावायरस की चपेट में आ रही है। शाहरुख खान की फिल्म रईस में नज़र आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से दी।

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा,’मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं खुद को आइसोलेट कर रही हूं और पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों को इस बात की जानकारी दे दी है। यह काफी रफ है पर इंशाल्लाह जल्द सब कुछ ठीक होगा। आप सभी लोग कृपया मास्क पहने और अन्य नियमों का पालन करें।’ अंत में माहिरा खान ने लिखा प्रार्थना और फिल्म रिकमेंडेशन वेलकम से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। माहिरा खान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अदनान मलिक, मोनी राय जैसे बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

माहिरा खान पाकिस्तानी इंडस्ट्री की जानी-पहचानी स्टार हैं। वो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2006 में वीजे के तौर पर काम शुरू किया था। माहिरा पहली बार 2011 में पाकिस्तानी फिल्म ‘बोल’ में फिल्मी पर्दे पर नजर आई थीं, इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके अलावा उन्होंने कई शो को होस्ट भी किया है। माहिरा पाकिस्तान में कई बार बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीत चुकी हैं। कुछ दिन पहले माहिरा खान अपनी फिल्म ‘नीलोफर’ की शूटिंग में व्यस्त थीं।

‘रईस’ फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत नहीं आ पाई थीं माहिरा खान : माहिरा खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से किया था। माहिरा ने फिल्म की शूटिंग तो पूरी कर ली थी परंतु भारत-पाकिस्तान के संबंधों की वजह से वो फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भारत नहीं आ पाई थीं। 2016 में हुए उड़ी हमलों के बाद उन दिनों दोनों देशों के रिश्तों में तनाव चल रहा था।

पाकिस्तान के लिए UNHCR की गुडविल एंबेसडर हैं माहिरा : एक्ट्रेस माहिरा खान पाकिस्तान के लिए यूनाइटेड नेशन हाईकमीशनर फॉर रिफ्यूजीस की गुडविल एंबेसडर हैं।पिछले साल नवंबर में उन्हें यूएनएचसीआर का गुडविल एंबेसडर बनाया गया था। माहिरा खान अक्सर पाकिस्तान के शरणार्थी कैंपों में लोगों की मदद करते हुए नजर आती हैं।

Next Stories
1 रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का नया भोजपुरी गाना ‘लगन में मैदा’, शिल्पी राज भी साथ आई हैं नजर
2 रिलीज हुआ प्रांजल दहिया का नया हरियाणवी गाना ‘डीजे बजवादूंगी 3’, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
3 मनाली में अपने रिजॉर्ट पर बर्फ़बारी की फोटो देख ललचे आनंद महिंद्रा, कहा- मन करता है थार में बैठ कर निकल जाऊं
आज का राशिफल
X