ताज़ा खबर
 

आशा भोसले को बर्थडे पर ट्रिब्यूट देंगी राधिका आप्टे, सामने आएगा उनका नया टैलेंट

लीजेंड्री सिंगर आशा भोसले के बर्थडे पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपना एक नया टैलेंट सबके सामने लाने वाली हैं।

लीजेंड्री सिंगर आशा भोसले के बर्थडे पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपना एक नया टैलेंट सबके सामने लाने वाली हैं। दरअसल राधिका इस मौके पर आशा जी को एक डांसिंग ट्रिब्यूट देने वाली है। एक तरफ जहां इस तरह के ट्रिब्यूट्स अवॉर्ड फंक्शन्स पर दिए जाते हैं। राधिका एक पब्लिक वेन्यू पर ये डांस परफॉर्मेंस करने वाली हैं।

खबर है कि राधिका जो अलग-अलग तरह की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं एक ट्रेन्ड डांसर हैं। राधिका ने कंटेपरेरी डांस में ट्रेनिंग ली है। उन्होंने इसके लिए लंदन में प्रोफेश्नल ट्रेनिंग ली है। राधिका आप्टे आशा जी को ट्रिब्यूट देने के लिए उनके आज रपट जाएं तो, जाने गो ना और दूसरे गानों पर परफॉर्म करेंगी। राधिका फेमस कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस के साथ परफॉर्म करने वाली हैं। यह जोड़ी कंटेंपरेरी और लेटिन डांस फॉर्म्स मिलाकर परफॉर्म करने वाली है।

राधिका ने बताया, एक्टिंग के अलावा अगर मुझे किसी और चीज का शौक है तो वो डांसिंग है। मैं आशा ताई जैसी ग्रेट सिंगर को ट्रिब्यूट देने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। राधिका ने बताया कि उन्होंने शोर इन द सिटी और बदलापुर फिल्मों के बीच ब्रेक ले लिया था क्योंकि वह हाउस वाइफ के रोल्स से बोर हो गई थीं।

उन्होंने बताया, मैं साड़ी और मिडिल क्लास हाउस वाइफ वाले रोल्स से बोर हो गई थी। मैं टाइप कास्ट नहीं होना चाहती थी। इसलिए मैं लंदन गई और 2 साल वहां कंटेंपरेरी डांस सीखा। जब मैं वापस आई तो मुझे बदलापुर मिली जो शोर से ज्यादा ग्लैमरस था। बता दें कि हाल ही में राधिका सुपर स्टार रजनीकांत के साथ फिल्म कबाली में नजर आई थीं।

Read Also: बर्थडे पर फिल्म की डबिंग करने में बिजी रहीं राधिका आप्टे, नहीं मिला पार्टी करने का टाइम

Read Also:‘पॉर्चेड’ में राधिका आप्टे के साथ न्यूड सीन करने वाले एक्टर आदिल ने बताया कि कम्फर्ट के लिए क्या किया?

Thanks @thegreydot

A photo posted by Radhika Apte (@radhikaapte) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.