ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के साथ पैडमैन फिल्म में काम करने पर बोलीं राधिका- मेरा किरदार काफी मुश्किल है

एक्ट्रेस ने कहा कि वो मार्च की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी और इस हफ्ते रोल की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। मेरा किरदार शुद्ध हिंदी बोलने वाला है और इसीलिए मैं अपने बोलने के तरीक पर ध्यान दे रही हूं।

Author नई दिल्ली | March 1, 2017 1:29 PM
फिल्म पैडमैन में साथ काम करते दिखें राधिका आप्टे और अक्षय कुमार (Image Source: Instagram)

अक्षय कुमार आर बाल्की के निर्देशन में बनने वाली बायोपिक पैडमैन में नजर आएंगे। यह फिल्म पद्मश्री सम्मान धारक उद्योगपति अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है। जिन्होंने कम कीमत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन की खोज की थी। सोनम कपूर और राधिका आप्टे को इस फिल्म के लिए साइन किया जा चुका है। दोनों ही फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाती हुई दिखेंगी। अब एक मशहूर टैब्लॉयड के अनुसार- राधिका ने फिल्म में होने की खबर को कंफर्म किया है।

एक्ट्रेस ने कहा कि वो मार्च की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी और इस हफ्ते रोल की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। मेरा किरदार शुद्ध हिंदी बोलने वाला है और इसीलिए मैं अपने बोलने के तरीक पर ध्यान दे रही हूं। मैंने अक्षय और सोनम के साथ कुछ रीडिंग्स ली हैं क्योंकि यह फिल्म असली लोगों के ऊपर आधारित है। मैं स्क्रिप्ट की तरह काम करने की और जैसे बाल्की सर मेरे किरदार को देखना चाहते हैं, उस तरह बनने की कोशिश कर रही हूं।

View this post on Instagram

#PadMan #2017

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

राधिका फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभाएंगी। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- अक्षय फिल्म का मुख्य हिस्सा हैं लेकिन मैं उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हूं और यह काफी मुश्किल है। कुछ फिल्मों में यह मायने नहीं रखता कि आपके किरदार की लंबाई कितनी है बल्कि आपका रोल उसमें क्या जोड़ता है वो मायने रखता है। मेरे किरदार में बहुत सारे मौके हैं और मैं इसे लेकर एक्साइटिड हूं। पार्च्ड की एक्ट्रेस ने अपने दोनों को स्टार अक्षय और सोनम की तारीफ कीं।

View this post on Instagram

#oysters shoot begins on a summer night!! #LondonSummer

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

राधिका ने कहा- मैं अक्षय की फिल्म देखते हुए बड़ी हुई हूं। वो हमेशा ग्रेट फॉर्म में दिखे हैं। मैं उनसे पहली बार मिली रीडिंग के समय मिली। उनके सवाल, सजेशन, स्क्रिप्ट के बारे में चिंता और किरदार काफी दिलचस्प थे। मैं सोनम से एक-दो बार मिली हूं। वो काफी लवली हैं और मैं शूट के समय उनके साथ वक्त बिताने के बारे में सोच रही हूं। फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर बात करते हुए जिसे आज भी हमारे देश में एक सोशल टैबू माना जाता है एक्ट्रेस ने कहा- यह सही समय है जब हमें बिना किसी हिचकिचाहट और शर्म के इस विषय पर बात करनी चाहिए।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App